1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राजस्थान के बारां दुष्कर्म कांड को लेकर भाजपा का प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार पर खड़े किए सवाल

राजस्थान के बारां दुष्कर्म कांड को लेकर भाजपा का प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार पर खड़े किए सवाल

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। यूपी में हाथरस केस को लेकर चल रहे हंगामें के बीच अब राजस्थान में बवाल होने लगा है। राज्य के बारां में हुए दुष्कर्म मामले को लेकर बीजेपी अब सड़कों पर उतर आई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में जयपुर में प्रदर्शन हो रहा है। बारां केस को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर बीजेपी हमलावार हो गयी है। सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अध्यक्ष सुखदेव राजभर का निधन,  योगी व अखिलेश ने जताया शोक

इस प्रदर्शन के दौरान सतीश पूनिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और जयपुर पुलिस के बीच झड़प की स्थिति बन गई। भाजपा की एक टीम ने बारां पहुंच पीड़िता के परिवार संग मुलाकात भी की। वहीं, सतीश पूनिया ने कहा कि हमने राजस्थान के राज्यपाल से मिलने के लिए समय मांगा है। आने वाले एक दो दिनों में हम उनसे मुलाकात करेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा लगातार राज्य सरकार को बारां मुद्दे पर घेरने में लगी हुई है। बता दें कि, राजस्थान के बारां में दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। बारां शहर की दो नाबालिग बहनें 19 सितंबर को घर से गायब हो गई थीं, जिन्हें 22 सितंबर को कोटा से बरामद किया गया।

छोटी बहन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दो लोग उन्हें लेकर नलका स्टेशन गए फिर यहां से सुबह आठ बजे जयपुर लेकर गए। पहले दो लोगों ने उनके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दो-तीन लोग और आए। उन्होंने भी हमारे साथ दुष्कर्म किया।

 

पढ़ें :- मोदी और योगी  सरकार की कार्यप्रणाली में दिखता है असली समाजवाद : दिनेश शर्मा 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...