1. हिन्दी समाचार
  2. पाक में हुए ननकाना साहिब हमले पर BJP का प्रदर्शन, पूछा- अब कहां फरार हैं सिद्धू

पाक में हुए ननकाना साहिब हमले पर BJP का प्रदर्शन, पूछा- अब कहां फरार हैं सिद्धू

Bjps Performance On Nankana Sahib Attack In Pakistan Asked Where Sidhu Is Absconding Now

नई दिल्ली। पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हए हमले के बाद भारत में भी चारो तरफ प्रदर्शनो का दौर शुरू हो गया है। ऐसे में भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है। भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा है, इस मामले पर मैंने अभी तक कांग्रेस की तरफ से कुछ भी नहीं सुना है, मैं नहीं जानती की नवजोत सिंह सिद्धू कहां भाग गए हैं?

पढ़ें :- पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह कोरोना पाजिटिव ,मैक्स अस्पताल में कराए गए भर्ती

मीनाक्षी लेखी ने सिद्धू पर हमला करते हुए कहा अगर इन सबके बाद भी वह ISI प्रमुख को गले लगाना चाहते हैं तो कांग्रेस को इस पर गौर करना चाहिए। उन्होने कहा कि ननकाना साहिब का बड़ा महत्व है क्योंकि यह बाबा नानक का मंदिर है और दुनिया भर के सिखों के लिए महत्वपूर्ण है। बाबा नानक का जन्म यहीं हुआ था, यह सिख धर्म का पवित्र स्थल है।

इस दौरान मिनाक्षी लेखी ने पाकिस्तान सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि उन्होंने इस बात की भी धमकी दी है कि ननकाना साहिब का नाम बदलकर गुलाम-ए-मुस्तफा कर दिया जाएगा, वो भी 21वीं सदी में। ये तो पाकिस्तान के हालात हैं। उन्होने कहा कि पाकिस्तान में धार्मिक स्थानों और अल्पसंख्यकों पर लगातार हिंसा की घटनाएं होती आई हैं, वहां दशकों से अल्पसंख्यकों के मानवाधिकारों का हनन किया गया हैै।

उन्होने कहा कि लगातार पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों का धर्म परिवर्तन भी कराया जाता रहा है।
ऐसे हजारों सबूत हैं जब वहां युवा लड़कियों को उठाया गया, उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया और मुस्लिम लड़कों से शादी कराई गई. वहां पुलिस, सरकार और अन्य एजेंसियां इस प्रक्रिया का शामिल हैं। आपको बता दें कि सिद्धू पाक पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जबसे गये तभी से उनपर पाकिस्तान प्रेम का आरोप लगता रहता है।

पढ़ें :- IPL 2021: जानिए क्यों, इस बार अपने फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं रोहित शर्मा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...