PM मोदी के बर्थडे पर BJP का सेवा सप्ताह, अमित शाह ने AIIMS जाकर की साफ-सफाई

amit shah
PM मोदी के बर्थडे पर BJP का सेवा सप्ताह, अमित शाह ने AIIMS जाकर की साफ-सफाई

नई दिल्ली। भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी शुरुआत शनिवार को एम्स में झाड़ू लगाकर और मरीजों को फल वितरित कर की। इस दौरान अमित शाह के साथ पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।

Bjps Service Week On Pm Modi Birthday Amit Shah Jp Nadda Sweeps Aiims :

अमित शाह (amit shah) पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एम्स (AIIMS) पहुंचे। अमित शाह ने यहां मरीजों का हाल चाल जाना और उन्हें फल बांटे। अमित शाह और जेपी नड्डा ने इस मौके पर एम्स में स्वच्छता अभियान में भाग लिया। उनके साथ पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी मौजूद थे। अमित शाह ने इस मौके पर कहा कि बीजेपी सेवा सप्ताह, इस एक सप्ताह, करोड़ों कार्यकर्ता अलग-अलग जगह पर सफाई कार्यक्रम, वृक्षारोपण कर, श्रमदान कर सेवा सप्ताह मनाएगी।

17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है। इस मौके पर पार्टी ने 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाने का फैसला किया है। अमित शाह ने एम्स में मरीजों का हालचाल जानकर और उन्हें फल देकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र की सेवा और गरीबों के लिए काम करने के लिए समर्पित कर दिया है। इसलिए पार्टी ने फैसला किया है कि उनके जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाए।  

नई दिल्ली। भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी शुरुआत शनिवार को एम्स में झाड़ू लगाकर और मरीजों को फल वितरित कर की। इस दौरान अमित शाह के साथ पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे। अमित शाह (amit shah) पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एम्स (AIIMS) पहुंचे। अमित शाह ने यहां मरीजों का हाल चाल जाना और उन्हें फल बांटे। अमित शाह और जेपी नड्डा ने इस मौके पर एम्स में स्वच्छता अभियान में भाग लिया। उनके साथ पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी मौजूद थे। अमित शाह ने इस मौके पर कहा कि बीजेपी सेवा सप्ताह, इस एक सप्ताह, करोड़ों कार्यकर्ता अलग-अलग जगह पर सफाई कार्यक्रम, वृक्षारोपण कर, श्रमदान कर सेवा सप्ताह मनाएगी। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है। इस मौके पर पार्टी ने 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाने का फैसला किया है। अमित शाह ने एम्स में मरीजों का हालचाल जानकर और उन्हें फल देकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र की सेवा और गरीबों के लिए काम करने के लिए समर्पित कर दिया है। इसलिए पार्टी ने फैसला किया है कि उनके जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाए।