सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की फीस सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

सलमान , बॉडीगार्ड शेरा
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की फीस सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

नई दिल्ली। सलमान खान जहां भी जाते हैं उनका एक खास बॉडीगार्ड हमेशा ही उनके साथ होता है। सलमान भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते। सलमान के उस खास बॉडीगार्ड का नाम है शेरा। उसका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। शेरा पिछले 20 साल से सलमान की हिफाजत कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल के करीब 2 करोड़ रुपए लेते हैं। यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख रुपए महीने मिलते हैं।

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा किसी सेलीब्रिटी से कम नहीं है। पिछले दिनों एक कॉन्‍सर्ट में मुंबई आये फेमस सिंगर जस्टिन बीबर को भी शेरा ने सिक्‍योरिटी गार्ड के तौर पर अपनी सर्विस दी थी। इसके अलावा उन्‍होंने इंटरनेशनल सेलीब्रिटीज माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चेन और बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन को भी सर्विस दी है। सलमान खान जहां भी जाते हैं उनके साथ होता है।

{ यह भी पढ़ें:- मल्लिका शेरावत का खुलासा, हमविस्तर नहीं हुए तो फिल्म से बाहर कर दिया }

ऐसे मिले थे शेरा और सलमान

शेरा के बॉडीबिल्डिंग ही उन्हें सिक्योरिटी के बिजनेस में लेकर आई। सलमान से शेरा कि मुलाकात साल 1995 में एक पार्टी में हुई थी जो हॉलीवुड स्टार केएनू रीव्स के लिए रखी गई थी। हालांकि उनकी जिंदगी में शेरा की जगह तब बनी जब एक इवेंट के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी और सोहेल ने सलमान के लिए नया बॉडीगार्ड ढूंढना शुरू कर दिया था। इसके बाद ही शेरा को सलमान का बॉडीगार्ड बनाया गया। सोहेल ने शेरा से पूछा भी था, ‘भाई के साथ हमेशा रहोगे?

सलमान खान ने शेरा से किया है ये वादा

शेरा के समर्पण को देखते हुए सलमान ने उनसे वादा किया है कि वे उनके बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्‍च करेंगे। टाइगर फिलहाल फिल्‍म मेकिंग के सिक्‍लस सीख रहे हैं। वे असिसटेंट डायरेक्‍टर के तौर पर काम कर रहे हैं। टाइगर सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Box Office Collection : 100 करोड़ की 'रेस' में जीत गये सलमान खान, बनाया ये रिकॉर्ड }

नई दिल्ली। सलमान खान जहां भी जाते हैं उनका एक खास बॉडीगार्ड हमेशा ही उनके साथ होता है। सलमान भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते। सलमान के उस खास बॉडीगार्ड का नाम है शेरा। उसका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। शेरा पिछले 20 साल से सलमान की हिफाजत कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल के करीब 2 करोड़ रुपए लेते हैं। यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख रुपए महीने…
Loading...