काले घुटने और कोहनी करतें हैं परेशान, अपनाए ये गज़ब का नुस्खा…

CLEEN

Beauty किसे पसंद नहीं है हर कोई खूबसूरत दिखे के लिए क्या कुछ नहीं करतें। कई लोग महंगे प्रोडक्ट यूस करतें हैं तो कई तरह तरह के ट्रीटमेंट। लेकिन इसके बावजूद भी कई बार ऐसा देखा जाता है की कोहनी और घुटनो का कालापन नहीं जाता। कई बार लोग इसे नज़र आनदाज भी कर देते हैं।

Black Knees And Elbows Are Annoying Follow This Amazing Recipe :

लेकिन कोहनी और घुटने जैसी जगहों को नजरअंदाज करती हैं जिस वजह से उनमें कालापन आने लग जाता हैं और इस कारण से शॉट्स या स्‍लीवलेस ड्रेस नहीं पहन पाती हैं।

ऐसे में आज हम आपके लिए एक बेहतरीन नुस्खा लेकर आए हैं जिसे आजमाते ही असर दिखेगा एवं काली कोहनी और घुटने से छुटकारा मिलेगा। तो आइये जानते हैं इस उपाय के बारे में।

सामग्री

  • 3-4 टीस्‍पून बेकिंग सोडा
  • पानी – जरूरत अनुसार

इस्तेमाल का तरीका

बनाने का तरीका बताई गई सामग्री को एक साथ मिक्‍स करके पेस्‍ट तैयार करें। अब इस पेस्‍ट को अपनी कोहनी पर लगाएं और कुछ देर मसाज करें। इसे 15 से 20 मिनट तक लगाकर छोड़ दें और फिर ठंडे पानी से धो लें।

इसे सप्‍ताह में दो बार करें। बेकिंग सोडा एक्सफोलीएटिंग और स्किन-लाइटनिंग गुणों से भरा है। यह आपकी त्वचा पर जमी डेड स्‍किन को हटाने में मदद करता है।

Beauty किसे पसंद नहीं है हर कोई खूबसूरत दिखे के लिए क्या कुछ नहीं करतें। कई लोग महंगे प्रोडक्ट यूस करतें हैं तो कई तरह तरह के ट्रीटमेंट। लेकिन इसके बावजूद भी कई बार ऐसा देखा जाता है की कोहनी और घुटनो का कालापन नहीं जाता। कई बार लोग इसे नज़र आनदाज भी कर देते हैं। लेकिन कोहनी और घुटने जैसी जगहों को नजरअंदाज करती हैं जिस वजह से उनमें कालापन आने लग जाता हैं और इस कारण से शॉट्स या स्‍लीवलेस ड्रेस नहीं पहन पाती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए एक बेहतरीन नुस्खा लेकर आए हैं जिसे आजमाते ही असर दिखेगा एवं काली कोहनी और घुटने से छुटकारा मिलेगा। तो आइये जानते हैं इस उपाय के बारे में।

सामग्री

  • 3-4 टीस्‍पून बेकिंग सोडा
  • पानी - जरूरत अनुसार

इस्तेमाल का तरीका

बनाने का तरीका बताई गई सामग्री को एक साथ मिक्‍स करके पेस्‍ट तैयार करें। अब इस पेस्‍ट को अपनी कोहनी पर लगाएं और कुछ देर मसाज करें। इसे 15 से 20 मिनट तक लगाकर छोड़ दें और फिर ठंडे पानी से धो लें। इसे सप्‍ताह में दो बार करें। बेकिंग सोडा एक्सफोलीएटिंग और स्किन-लाइटनिंग गुणों से भरा है। यह आपकी त्वचा पर जमी डेड स्‍किन को हटाने में मदद करता है।