जयेंद्र सरस्वती के सम्मान में ‘काला’ का टीजर स्थगित

जयेंद्र सरस्वती के सम्मान में 'काला' का टीजर स्थगित
जयेंद्र सरस्वती के सम्मान में 'काला' का टीजर स्थगित

Black Teaser Suspended In Honor Of Jayendra Saraswati

चेन्नई। फिल्म निर्माता धनुष ने बताया कि दिवंगत कांची पीठ के शंकराचार्य जयेंद्र सरस्वती के सम्मान में आगामी फिल्म ‘काला’ का टीजर एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है। यह गुरुवार को जारी होने वाला था। जयेंद्र सरस्वती का बुधवार को निधन हो गया, वह तमिलनाडु के शंकर मठ्ठ कंचीपुरम के 69वें मुख्य पुजारी थे।

पा.रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म में महानायक रजनीकांत भी प्रमुख भूमिका में हैं।

धनुष ने ट्वीट किया, “सम्मानित जगतगुरुपूज्यश्री जयेंद्र सरस्वती शंकराचार्य के निधन के कारण, ‘काला’ टीजर 2 मार्च को जारी किया जाएगा। टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों से माफी चाहते हैं।”

सरस्वती को बुधवार सुबह कांचीपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया। 82 वर्षीय पुजारी काफी समय से बीमार चल रहे थे।

चेन्नई। फिल्म निर्माता धनुष ने बताया कि दिवंगत कांची पीठ के शंकराचार्य जयेंद्र सरस्वती के सम्मान में आगामी फिल्म 'काला' का टीजर एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है। यह गुरुवार को जारी होने वाला था। जयेंद्र सरस्वती का बुधवार को निधन हो गया, वह तमिलनाडु के शंकर मठ्ठ कंचीपुरम के 69वें मुख्य पुजारी थे। पा.रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म में महानायक रजनीकांत भी प्रमुख भूमिका में हैं। धनुष ने ट्वीट किया, "सम्मानित जगतगुरुपूज्यश्री जयेंद्र सरस्वती शंकराचार्य के निधन…