काला हिरण मामले में आज टल गई सुनवाई, 17 को होगी अगली सुनवाई

काला हिरण मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान केस की आज जोधपुर कोर्ट में सुनवाई होनी थी, जो टल गई। इस मामले में अगली सुनवाई अब 17 अप्रैल को होगी। बता दें कि बीस साल पुराने इस मामले में बीते पांच अप्रैल को मुख्य जिला मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी।

Blackbuck Poaching Case Hearing Is Postponed In Jodhpur Court :

बता दें कि सजा सुनाए जाने के बाद पुलिस ने तुरन्त सलमान को हिरासत में लेकर जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचा दिया। वहां दो दिन रूकने के बाद तत्कालीन जिला एवं सत्र न्यायधीश रवीन्द्र कुमार जोशी ने उन्हे जमानत दे दी। अदालत ने उन्हे पचास हजार रूपए के निजी मुचलके पर छोड़ा था।

बता दें कि कोर्ट ने कोर्ट ने जमानत मंजूरी के आदेश के साथ सजा में एक महीने के निलंबन की याचिका भी स्वीकार कर ली थी। साथ ही उन्हे एक माह बाद कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए जाने के साथ ही कहा गया कि वो किसी भी स्थिती मेें देश से बाहर नही जा सकते है। जमानत मिलने का एक माह पूरा होने के बाद सोमवार को सलमान खान न्यायालय में पेश ​हुए, लेकिन सुनवाई नही हो सकी। बता दें कि इस केस में तब्बू, नीलम, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

काला हिरण मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान केस की आज जोधपुर कोर्ट में सुनवाई होनी थी, जो टल गई। इस मामले में अगली सुनवाई अब 17 अप्रैल को होगी। बता दें कि बीस साल पुराने इस मामले में बीते पांच अप्रैल को मुख्य जिला मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी। बता दें कि सजा सुनाए जाने के बाद पुलिस ने तुरन्त सलमान को हिरासत में लेकर जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचा दिया। वहां दो दिन रूकने के बाद तत्कालीन जिला एवं सत्र न्यायधीश रवीन्द्र कुमार जोशी ने उन्हे जमानत दे दी। अदालत ने उन्हे पचास हजार रूपए के निजी मुचलके पर छोड़ा था। बता दें कि कोर्ट ने कोर्ट ने जमानत मंजूरी के आदेश के साथ सजा में एक महीने के निलंबन की याचिका भी स्वीकार कर ली थी। साथ ही उन्हे एक माह बाद कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए जाने के साथ ही कहा गया कि वो किसी भी स्थिती मेें देश से बाहर नही जा सकते है। जमानत मिलने का एक माह पूरा होने के बाद सोमवार को सलमान खान न्यायालय में पेश ​हुए, लेकिन सुनवाई नही हो सकी। बता दें कि इस केस में तब्बू, नीलम, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे को कोर्ट ने बरी कर दिया है।