गुरु रंधावा के गाने ‘सूट-सूट’ के बाद ‘पटोला’ में जमकर नाचते नजर आए इरफान खान

गुरु रंधावा के गाने 'सूट-सूट' के बाद 'पटोला' में जमकर नाचते नजर आए इरफान खान
गुरु रंधावा के गाने 'सूट-सूट' के बाद 'पटोला' में जमकर नाचते नजर आए इरफान खान

Blackmail Song Patola Out Irrfan Khan Kirti Kulhari Dances On Guru Randhawa

मुंबई। इरफान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। जहां फिल्म का पहला सॉन्ग ‘हैप्पी हैप्पी..’ बादशाह ने कम्पोज किया था, वहीं दूसरा गाना ‘पटोला’ को गुरु रंधावा ने गाया है। गुरु रंधावा ने अपने सुपरहिट गाने ‘पटोला’ को ही फिल्म के लिए रीक्रिएट किया है। वीडियो इरफान खान और कीर्ति कुलहरि पर फिल्माया गया है। इसमें दोनों स्टार्स की शादी धूमधाम से होती दिख रही है।

इससे पहले फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के गाने ‘सूट सूट’ पर देश को झूमने पर मजबूर करने वाले इरफान, गुरु रंधावा और टी-सीरीज की तिकड़ी एक बार फिर फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के जरिए अपना जादू बिखरने की तैयारी में है। इस कॉमेडी फिल्म में गुरु के चार्टबस्टर ‘पटोला’ को शानदार तरीके से रिक्रिएट किया गया है। शादी के मंडप की पृष्ठभूमि पर फिल्माए गए इस गाने में इरफान खान और कीर्ति कुलहरि के साथ सिंगर गुरु नजर आ रहे हैं। गाने को 24 घंटे में 37 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं।

मुंबई। इरफान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। जहां फिल्म का पहला सॉन्ग 'हैप्पी हैप्पी..' बादशाह ने कम्पोज किया था, वहीं दूसरा गाना 'पटोला' को गुरु रंधावा ने गाया है। गुरु रंधावा ने अपने सुपरहिट गाने 'पटोला' को ही फिल्म के लिए रीक्रिएट किया है। वीडियो इरफान खान और कीर्ति कुलहरि पर फिल्माया गया है। इसमें दोनों स्टार्स की शादी धूमधाम से होती दिख रही है। [embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=15&v=z-ZEHL4Df-A[/embed] इससे पहले फिल्म 'हिंदी मीडियम' के गाने 'सूट सूट' पर देश को झूमने पर मजबूर करने वाले इरफान, गुरु रंधावा और टी-सीरीज की तिकड़ी एक बार फिर फिल्म 'ब्लैकमेल' के जरिए अपना जादू बिखरने की तैयारी में है। इस कॉमेडी फिल्म में गुरु के चार्टबस्टर 'पटोला' को शानदार तरीके से रिक्रिएट किया गया है। शादी के मंडप की पृष्ठभूमि पर फिल्माए गए इस गाने में इरफान खान और कीर्ति कुलहरि के साथ सिंगर गुरु नजर आ रहे हैं। गाने को 24 घंटे में 37 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं।