अश्लील MMS बनाकर प्रेमी युगलों को करते थे Blackmail, छह CD बरामद

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में पुलिस ने प्रेमी युगल के अश्लील एमएमएस बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह जंगल में घूमने आए प्रेमी युगलों की जबरन अश्लील वीडियो तैयार करता था और उसके बाद उनसे लूटपाट के बाद उन्हें छोड़ता था।




यही नहीं ये लोग युवतियों के साथ अश्लील हरकतें भी किया करते थे। इनके द्वारा बनाए गए ऐसे ही एक वीडियो के सहारनपुर पुलिस के हाथ लगने के बाद कुछ लोगों की पहचान हुई और पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने इस गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से अलग-अलग प्रेमी युगलों की अश्लील वीडियो की छह सीडी भी बरामद की है।




वायरल वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस–

दरअसल, सहारनपुर में एक प्रेमी युगल का अश्लील वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। जिसमे कुछ युवक लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं। यही नहीं वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए ये युवक पैसे की भी मांग कर रहे हैं। यह वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो पुलिस ने जांच शुरू की।




वीडियो में नज़र आ रहे युवक चिन्हित किए गए और पुलिस ने इस घटना में शामिल तीन युवकों को अरेस्ट कर लिया। गिरफ्तार तीनों युवक बेहट क्षेत्र के नसीर, सलीम और अयाज़ उर्फ़ छोटे हैं। पूछताछ में इन्होंने चार और साथियों के नाम बताए हैं, जिनकी पुलिस अभी तलाश कर रही है।