भयानक विस्फोट से दहल गया आगरा, दो लोगों की मौके पर मौत

agra

Blast In Agra Two Died

आगरा। उत्तर प्रदेश का आगरा शहर रविवार शाम अचानक भयानक विस्फोट से दहल गया। नाई की मंडी इलाके में बम फट जाने से दो लोगों के चिथड़े उड़ गए। वहीं इस घटना में कई लोगो के घायल होने की सूचना है। विस्फोट के बाद शहर की पुलिस अलर्ट पर है। घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा हुआ है।
मिली जानकारी के मुताबिक दो युवक एक्टिवा से कलक्ट्रेट की तरफ से भगवान टाकीज की ओर आ रहे थे। धाकरान चौराहा स्थित रावली महादेव मिल्क एंड स्वीट्स के सामने पहुंचते ही एक्टिवा में जोर का धमाका हुआ। उस पर बैठे दोनों युवकों के चिथड़े उड़ गए। विस्फोट में मारे गए एक युवक की शिनाख्त अजय कुमार निवासी आवास विकास कॉलोनी के रूप में हुई।
घटना की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई है। जांच में पता चला कि दोनों युवक बल्क में दीवाली का पटाखा ले जा रहे थे। मौके पर एसएसपी भी पहुंच गए। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

आगरा। उत्तर प्रदेश का आगरा शहर रविवार शाम अचानक भयानक विस्फोट से दहल गया। नाई की मंडी इलाके में बम फट जाने से दो लोगों के चिथड़े उड़ गए। वहीं इस घटना में कई लोगो के घायल होने की सूचना है। विस्फोट के बाद शहर की पुलिस अलर्ट पर है। घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक दो युवक एक्टिवा से कलक्ट्रेट की तरफ से भगवान टाकीज की ओर आ रहे थे। धाकरान चौराहा…