कानपुर: मकान में भयानक विस्फोट, दो की मौत, कई मलबे में दबे

kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक मकान में विस्फोट होने से दो लोगों की मौत हो गयी। मौके पर राहत कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि मलबे में अभी भी कई लोग दबे हुए हैं। विस्फोट की वजह से आस-पास के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जिस घर में विस्फोट हुआ, उस घर में देशी बम बनाया जा रहा था। जिसकी वजह से विस्फोट हुआ है। घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरसौल बाजार के पास हुई है।

सूचना मिलते ही मौके पर डीआईजी सोनिया सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच गई। वहीं एनडीआरएफ की टीम भी लखनऊ से कानपुर के लिए रवाना हो चुकी है। ब्लास्ट में आसपास के लगभग सात मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गए हैं। इसके मलबे में परिवार के परिवार दब गए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि कई लोगों की मौत हो सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- एटा : आटा चक्की में विस्फोट,तीन की मौत, आधा दर्जन घायल }

बताया जा रहा है कि सरसौल बाजार में जिस मकान में ब्लास्ट हुआ, वहां अवैध रूप से विस्फोटक रखा था। पुलिस और प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया और इतनी बड़ी घटना हो गई। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- GST लागू होने के बाद 400 करोड़ का फ्रॉड, सरकारी खजाने को लगा करोड़ों का चूना }

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक मकान में विस्फोट होने से दो लोगों की मौत हो गयी। मौके पर राहत कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि मलबे में अभी भी कई लोग दबे हुए हैं। विस्फोट की वजह से आस-पास के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जिस घर में विस्फोट हुआ, उस घर में देशी बम बनाया जा रहा था। जिसकी वजह से विस्फोट हुआ है। घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरसौल बाजार…
Loading...