बम धमाकों से दहला कानपुर स्थित मेडिकल कालेज, दो लोग गम्भीर रूप से घायल

कानपुर। शहर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कालेज में दो बम धमाकों से अफरा-तफरी मच गयी। ये धमाके इतना भयावह थे अभी तक पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस धमाके में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। साथ ही पुलिस ने घायलों को हैलट अस्पताल भर्ती करवा दिया।



दरअसल कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज परिसर में बम धमाके से दहशत फैल गई। धमाका काफी जबरदस्त था। इस धमाके में सुरेश कुमार हंसराज (45 वर्ष) तथा उसके पड़ोसी मेघू का बेटा आकाश घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अफरा-तफरी के बीच मोर्चा को संभालते हुए घायलों को हैलट अस्पताल ले भर्ती करवा दिया। पुलिस ने बम के अवशेष जांच के लिए अपने पास रख लिए हैं।



मंगलवार से उत्तर प्रदेश के कानपुर में आतंकी साजिशकर्ताओं की धरपकड़ का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि स्वरूप नगर थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कॉलेज परिसर में बने सर्वेंट क्वार्टर में बम फटने की घटना ने स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना दिया है। गौरतलब है कि आतंकी गतिविधियों का केंद्र कानपुर होने की वजह से शहर में पहले से ही हाई अलर्ट है। कानपुर मेडिकल कॉलेज परिसर को पुलिस ने चारों ओर से घेर कर सुरक्षित कर लिया है। इस हादसे के बाद बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।