Breaking: मदरसे में धमाके के साथ लगी आग, 10 बच्चे हुए घायल!

c

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फ रनगर जनपद से एक बड़ी खबर सामने आयी है। गुरुवार की देर रात यहां एक मदरसे में तेज धमाका हुआ और आग लग गयी। घटना के वक्त मदरसे के उस कमरे में बच्चे सो रहे थे।

Blast In Madrasa In Muzaffarnagar :

इस हादसे में करीब एक दर्जन बच्चे झुलस गएए जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया, जहां से 10 बच्चों को इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के सुजड़ू गांव में स्थित मदरसाए इस्लामिया अशरफ उल मदारिस का है।

आधी रात को हुए तेज धमाके और धुएं से मदरसे के छात्रों में अफरा तफरी और भगदड़ मच गई। इस दौरान आग की चपेट में आकर करीब एक दर्जन छात्र झुलस गए। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने आग में फंसे छात्रों को निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया।

झुलसने वालों में 10 लड़के और दो लड़किया शामिल हैं। बताया जा रहा है कि रेफर किए बच्चों की हालत नाजुक है। बताया जाता है कि मदरसे लगे फ्रिज के कम्प्रेशर में धमाके के साथ आग लग थी। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फ रनगर जनपद से एक बड़ी खबर सामने आयी है। गुरुवार की देर रात यहां एक मदरसे में तेज धमाका हुआ और आग लग गयी। घटना के वक्त मदरसे के उस कमरे में बच्चे सो रहे थे। इस हादसे में करीब एक दर्जन बच्चे झुलस गएए जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया, जहां से 10 बच्चों को इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के सुजड़ू गांव में स्थित मदरसाए इस्लामिया अशरफ उल मदारिस का है। आधी रात को हुए तेज धमाके और धुएं से मदरसे के छात्रों में अफरा तफरी और भगदड़ मच गई। इस दौरान आग की चपेट में आकर करीब एक दर्जन छात्र झुलस गए। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने आग में फंसे छात्रों को निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया। झुलसने वालों में 10 लड़के और दो लड़किया शामिल हैं। बताया जा रहा है कि रेफर किए बच्चों की हालत नाजुक है। बताया जाता है कि मदरसे लगे फ्रिज के कम्प्रेशर में धमाके के साथ आग लग थी। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।