मंदिर में ब्लास्ट, एक की मौत, चार घायल, मचा हड़कम्प

c

चेन्नई। तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में स्थित एक मंदिर में रविवार शाम एक संदिग्ध ब्लास्ट के कारण एक शख्स की मौत हो गई।

Blast In Temple Of Kanchipuram In Tamilnadu :

कांचीपुरम जिले में स्थित एक मंदिर के प्रांगण में मिले एक संदिग्ध बॉक्स की जांच के दौरान हुए इस ब्लास्ट में 4 अन्य लोग घायल भी हो गए। इस घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।
बताया जा रहा है कि मंदिर परिसर में कुछ लोगों ने रविवार शाम एक लावारिस बॉक्स को देखा था।

इसी दौरान कुछ लोगों ने जब इसे खोलने की कोशिश की तो बॉक्स में धमाका हो गया। धमाके की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गईए जबकि 4 अन्य को गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फरेंसिक विभाग की टीम ने यहां से ब्लास्ट के बाहर बिखरे तमाम सैंपल इक_ा किए और इन्हें जांच के लिए भेजा।

घटना की जानकारी देते हुए कांचीपुरम के एसपी ने कहा कि हाल ही में मंदिर की सफाई हुई थी और रविवार शाम कुछ लोगों ने यहां एक संदिग्ध वस्तु देखी थी जिसके बाद वह इसकी जांच करने लगे।

इस बीच ही यहां एक धमाका हुआ जिसमें कई लोग हताहत हुए। एसपी ने कहा कि इस मामले में घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया है और फारेंसिक लैब इस बात का पता लगा रही है कि क्या यह आईईडी ब्लास्ट था या धमाका किसी अन्य वजह से हुआ।

चेन्नई। तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में स्थित एक मंदिर में रविवार शाम एक संदिग्ध ब्लास्ट के कारण एक शख्स की मौत हो गई। कांचीपुरम जिले में स्थित एक मंदिर के प्रांगण में मिले एक संदिग्ध बॉक्स की जांच के दौरान हुए इस ब्लास्ट में 4 अन्य लोग घायल भी हो गए। इस घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि मंदिर परिसर में कुछ लोगों ने रविवार शाम एक लावारिस बॉक्स को देखा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने जब इसे खोलने की कोशिश की तो बॉक्स में धमाका हो गया। धमाके की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गईए जबकि 4 अन्य को गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फरेंसिक विभाग की टीम ने यहां से ब्लास्ट के बाहर बिखरे तमाम सैंपल इक_ा किए और इन्हें जांच के लिए भेजा। घटना की जानकारी देते हुए कांचीपुरम के एसपी ने कहा कि हाल ही में मंदिर की सफाई हुई थी और रविवार शाम कुछ लोगों ने यहां एक संदिग्ध वस्तु देखी थी जिसके बाद वह इसकी जांच करने लगे। इस बीच ही यहां एक धमाका हुआ जिसमें कई लोग हताहत हुए। एसपी ने कहा कि इस मामले में घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया है और फारेंसिक लैब इस बात का पता लगा रही है कि क्या यह आईईडी ब्लास्ट था या धमाका किसी अन्य वजह से हुआ।