कनाडा के बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में धमाका, 15 लोग जख्मी

bombai-bhel-bam blast
कनाडा के बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में धमाका, 15 लोग जख्मी

ओटावा। कनाडा के मिसिसॉगा शहर में एक भारतीय रेस्तरां में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट मे 15 लोग घायल हो गए। जिनमें से करीब 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें टोरंटो के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है। धमाके के बाद आसपास का इलाका सील कर दिया गया है। यह घटना हुरोन्टेरियो स्ट्रीट व एलिंग्टन एवेन्यू पूर्व स्थित रेस्तरां में गुरुवार (24 मई) रात करीब 10.30 बजे हुई।

पुलिस के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि एक संदिग्ध दिखने में लंबा, चौड़ा कदकाठी का है और उसकी उम्र 20 से 28 साल के बीच है। माना जा रहा है कि उसने गहरे नीले रंग की जींस पहन रखी थी और सिर को हूडी और बेसबॉल कैप से ढक रखा था, जबकि चेहरे को काले कपड़े से ढक रखा था।

{ यह भी पढ़ें:- राजधानी में आज से जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप का आगाज, भारत की कनाडा से भिड़ंत }

कनाडा के बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में धमाका, 15 लोग जख्मी
कनाडा के बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में धमाका, 15 लोग जख्मी

दूसरा संदिग्ध पतला-दुबला गोरे रंग का शख्स है, जिसने हल्के नीले रंग की जींस और ग्रे रंग का टीशर्ट पहन रखी थी। उसने सिर को गहरे रंग के हूडी से ढक रखा था और गहरे रंग के स्केट जूते पहन रखे थे। ‘पील रीजनल पैरामेडिक सर्विसेज’ के जो कोर्सटैन्जे ने कहा कि विस्फोट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें पड़ोसी शहर टोरंटो के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

कनाडा के भारतीय रेस्तरां में हुएइस धमाके के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि वह कनाडा दूतावास से संपर्क में हैं। साथ ही उन्होंने हेल्पलाइन नंबर +1-647-668-4108 भी जारी किया। विदेश मंत्री ने बताया कि प्रभावित लोगों की मदद के लिए हर संभव सहायता की जाएगी।

ओटावा। कनाडा के मिसिसॉगा शहर में एक भारतीय रेस्तरां में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट मे 15 लोग घायल हो गए। जिनमें से करीब 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें टोरंटो के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है। धमाके के बाद आसपास का इलाका सील कर दिया गया है। यह घटना हुरोन्टेरियो स्ट्रीट व एलिंग्टन एवेन्यू पूर्व स्थित रेस्तरां में गुरुवार (24 मई) रात करीब 10.30 बजे हुई। पुलिस के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि एक…
Loading...