1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तान के लाहौर में आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर धमाका, 2 की मौत, 10 लोग घायल

पाकिस्तान के लाहौर में आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर धमाका, 2 की मौत, 10 लोग घायल

पाकिस्तान के लौहार से बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि मोस्ट वॉन्टेड आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके में अभी तक 10 लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाके के पीछे क्या वजह है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लाहौर। पाकिस्तान के लौहार से बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि मोस्ट वॉन्टेड आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके में अभी तक 10 लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं, इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि ये धमाका आतंकी के घर के बाहर खड़ी बाइक में हुआ है।

पढ़ें :- Police is searching for the dog: कमिश्नर का गुम हुआ पालतू कुत्ता, 100 से अधिक पुलिसकर्मी तलाशी में जुटे

बता दें कि, हाफिज सईद का घर लाहौर के जोहर टाउन इलाके में हैं। धमाका इतना तेज था कि आसपास कई घरों में खिड़िकियों की कांच औक दीवारें टूट गयीं हैं। पाकिस्तानी अखबार डॉन न्यूज़ के हवाले से खबर है कि धमाके में दो लोगों की मौत हुई है।

हमला किसने और क्यों किया इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। इसके साथ ही हमले के दौरान हाफिज सईद अपने घर पर था या नहीं, इसे लेकर भी स्थिति साफ नहीं है। बताया जा रहा है कि जिस इलाके में धमाका हुआ है वहां कई शोरूम, बैंक और अस्पताल भी मौजूद है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...