1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ब्लॉक प्रमुख चुनाव: प्रदेश के कई जिलों में बवाल, उन्नाव में सीडीओ ने पत्रकार को पीटा

ब्लॉक प्रमुख चुनाव: प्रदेश के कई जिलों में बवाल, उन्नाव में सीडीओ ने पत्रकार को पीटा

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान प्रदेश के कई जिलों में जमकर बवाल हुआ। उपद्रवियों ने पुलिस के सामने हंगामा किया। कई जगहों पर सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं के ​बीच भीड़त हुई। वहीं, इटावा में एसपी को भीड़ में थप्पड़ जड़ दिया गया। हंगामे और बवाल के बाद भी पुलिस—प्रशास खमोश रही। लेकिन उन्नाव में एक पत्रकार को कवरेज करना भारी पड़ गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Block Chief Election Ruckus In Many Districts Of The State Cdo Beat Up Journalist In Unnao

लखनऊ। ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान प्रदेश के कई जिलों में जमकर बवाल हुआ। उपद्रवियों ने पुलिस के सामने हंगामा किया। कई जगहों पर सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं के ​बीच भीड़त हुई। वहीं, इटावा में एसपी को भीड़ में थप्पड़ जड़ दिया गया। हंगामे और बवाल के बाद भी पुलिस—प्रशास खमोश रही। लेकिन उन्नाव में एक पत्रकार को कवरेज करना भारी पड़ गया।

पढ़ें :- भाजपा ने भी गुंडई के बल पर ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीता : मायावती

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सीडीओ कवरेज कर रहे पत्रकार पर भड़के गए और उसकी पिटाई कर दिए। यही नहीं इस दौरान वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी पत्रकार की पिटाई कर दी। ये सब पुलिस—प्रशास की मौजूदगी में हुआ।

पढ़ें :- ब्लॉक प्रमुख चुनाव: सीएम योगी बोले-जनता का सरकार पर विश्वास कायम, 635 सीटों पर भाजपा की हुई जीत

बताया जा रहा है कि पूरा मामला मियागंज ब्लॉक गेट का है। यहां पर सीडीओ दिव्यांशू पटेल ने पत्रकार कृष्ण तिवारी की जकर पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं भी पुलिस के सामने पत्रकार को पीटा। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X