कमरे में मिला महिला का रक्तरंजित शव, पति पर हत्या की जताई गयी आशंका

police
कमरे में मिला महिला का रक्तरंजित शव, पति पर हत्या की जताई गयी आशंका

सोनौली। स्थानीय कस्बे के बस स्टैंड के नजदीक एक मकान से खून से लथपथ एक महिला का शव पुलिस ने बरामद कर आवश्यक कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Bloodied Body Of Woman Found In Room Fear Of Murder On Husband :

घटनास्थल से पुलिस ने चाकू और हथौडी बरामद किया है। मृतक महिला के पिता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।
सोमवार की सुबह सोनौली पुलिस को सूचना मिली कि एक कमरे में महिला की लाश पड़ी है।

मौके पर पहुची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर स्थानीय लोगो की मदद से महिला के परिजनों को सूचित किया। बताया गया है कि कोल्हुई निवासी युवक पत्नी शकीना तथा दो बच्चों के साथ एक लंबे समय से किराए के मकान में रहता था और अपना रोजी रोजगार करता था।

घटना की सूचना पर पहुचे महिला के पिता इरशाद पुत्र अजीजुल्लाह ने सोनौली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसके बेटी का पति से काफी दिनों से कहासुनी चल रहा था। जिसको लेकर उसके पति आखिर अली ने शकीना की हत्या कर दोनों बच्चों के साथ फरार हो गया है। बच्चों की उम्र पाँच साल और तीन साल है।

कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच किया जा रहा।

सोनौली। स्थानीय कस्बे के बस स्टैंड के नजदीक एक मकान से खून से लथपथ एक महिला का शव पुलिस ने बरामद कर आवश्यक कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से पुलिस ने चाकू और हथौडी बरामद किया है। मृतक महिला के पिता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। सोमवार की सुबह सोनौली पुलिस को सूचना मिली कि एक कमरे में महिला की लाश पड़ी है। मौके पर पहुची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर स्थानीय लोगो की मदद से महिला के परिजनों को सूचित किया। बताया गया है कि कोल्हुई निवासी युवक पत्नी शकीना तथा दो बच्चों के साथ एक लंबे समय से किराए के मकान में रहता था और अपना रोजी रोजगार करता था। घटना की सूचना पर पहुचे महिला के पिता इरशाद पुत्र अजीजुल्लाह ने सोनौली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसके बेटी का पति से काफी दिनों से कहासुनी चल रहा था। जिसको लेकर उसके पति आखिर अली ने शकीना की हत्या कर दोनों बच्चों के साथ फरार हो गया है। बच्चों की उम्र पाँच साल और तीन साल है। कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच किया जा रहा।