1. हिन्दी समाचार
  2. यूपी: जौनपुर में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

यूपी: जौनपुर में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

Bloody Clash In Land Dispute In Jaunpur Three Including Two Brothers Dead

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जिले जौनपुर में रविवार की शाम को जमीन के विवाद को लेकर दो लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। घटना में एक पक्ष से दो सगे भाईयों की और दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। एक युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। घटना में दस लोग घायल हुये हैं।

पढ़ें :- देश में कोरोना का आंकड़ा 61 लाख के पार, 24 घंटे में मिले 70,589 नए केस

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि जमीन के विवाद को लेकर 50 वर्षीय रामचन्द्र पासवान का गांव के ही दूसरे पक्ष राम खेलावन से विवाद चल रहा था। इसी रंजिश को लेकर रविवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये। मारपीट और खूनी संघर्ष में रामचंदर पासवान उनके भाई बैजनाथ पासवान और दूसरे पक्ष से रामखेलावन उनके भाई जियालाल समेत दस लोग घायल हो गये।

सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान रामचंदर, बैजनाथ, रामखेलावन की मौत हो गयी, जबकि जियालाल की हालत गंभीर देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल अन्य लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे तो जिला अस्पताल में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं, पुलिस के अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीन में नीव डालने को लेकर विवाद हुआ है। इस मारपीट में दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल है। पूरे घटनाक्रम की गहनता से छानबीन और स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की गयी है। गांव में कोई अप्रिय घटना ना हो इसको देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

पढ़ें :- परिवार नियोजन कार्यक्रम में युवा वर्ग को जोड़ें : स्वास्थ्य मंत्री

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...