1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ पर BMC कर सकती है तोड़फोड़, 2019 में नहीं की थी कार्यवाही

अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ पर BMC कर सकती है तोड़फोड़, 2019 में नहीं की थी कार्यवाही

बीएमसी 2017 से ही वहां पर सड़क चौड़ीकरण का कार्य करना चाहती है। इसके लिए बंगले के आसपास की बिल्डिंग की दीवारों को 2019 में ही तोड़ा जा चुका है, लेकिन तब अमिताभ बच्चन के बंगले पर बीएमसी ने कार्रवाई नहीं की थी। अब अमिताभ के इस बंगले पर जल्द ही कार्रवाई की जा सकती है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bmc May Vandalize Amitabh Bachchans Bungalow Pratiksha Did Not Take Action In 2019

 मुंबई: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की जल्द मुश्किलें बढ़ने वाली है। दरअसल ऐसा इस लिए है क्योंकि बीएमसी ने अमिताभ के बंगले ‘प्रतीक्षा’ के  सामने साल 2017 से ही वहां पर सड़क चौड़ीकरण का कार्य करना चाहती है। इसके लिए बंगले के आसपास की बिल्डिंग की दीवारों को 2019 में ही तोड़ा जा चुका है, लेकिन तब अमिताभ बच्चन के बंगले पर बीएमसी ने कार्रवाई नहीं की थी। अब अमिताभ के इस बंगले पर जल्द ही कार्रवाई की जा सकती है।

पढ़ें :- जब अमिताभ बच्चन ने किया पोस्ट कुछ है नहीं लिखने को, भड़के ट्रोलर्स बोले- थोड़ी सी शर्म हो तो पेट्रोल के बारे में लिख कर दिखाओ

तो जल्द ही हो सकता है इनके बंगले कि बीएमसी जल्द तोडफोड करना शुरू कर दे। अमिताभ के पड़ोसियों के मुताबिक उनके बिल्डिंग की दीवारों को बीएमसी ने 2019 में कार्यवाही करते हुए तोड़ दिया था, लेकिन अभी तक अमिताभ बच्चन के ‘प्रतीक्षा’ बंगले पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

पिछले कई दिनों से बीएमसी के कर्मचारी वहां पर आकर नापजोख कर रहे हैं। बंगले की दीवार पर एक मार्किंग भी की गई है। पड़ोसियों की मानें तो हो सकता है कि अब बीएमसी नींद से जागी हो और अमिताभ के बंगले की दीवार पर भी तोड़फोड़ की कार्रवाई करे।

जब इस मामले पर बंगले के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया। भले ही कोई इस मामले पर कुछ बोलना नहीं चाहता, लेकिन कुछ दिनों में इसे लेकर तस्वीर साफ हो सकती है। बीएमसी इस पर कार्रवाई कब करने की तैयारी में है, इसे लेकर भी अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। कई लोग बीएमसी द्वारा अमिताभ के बंगले पर कार्रवाई न करने को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि आखिर बीएमसी इस मसले पर क्या फैसला लेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X