1. हिन्दी समाचार
  2. BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस पर चलाई जेसीबी, कंगना बोली- मंदिर फिर…

BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस पर चलाई जेसीबी, कंगना बोली- मंदिर फिर…

Bmc Runs Jcb At Kangana Ranauts Office Kangana Bid Temple Again

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: Y प्लस सिक्योरिटी में आज कंगना रनौत दोहपर 2 बजे मुंबई पहुंचने वाली हैं। आपको बता दें, मोहाली एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी हैं। महाराष्ट्र हुकूमत की ड्रग्स के इल्ज़ामों की जांच की तैयारी में है। मुंबई पहुंचते ही BMC उन्हें क्वॉरंटीन कर सकती है। इसी बीच, बीएमसी ने कंगना के दफ्तर के बाहर नया नोटिस चिपकाया है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

दरअसल, BMC की एक टीम कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है। कंगना के मुंबई वाले घर के बाहर मुंबई पुलिस पहरा दे रही है।

साथ ही साथ यहां बम बस दस्ते ने भी जांच की है। सीआरपीएफ की एक टीम भी कंगना के घर पर मौजूद है। सिक्योरिटी के सख्ति इंतेज़ामात किए हुए हैं।

बीते दिन चिपकाया था नोटिस

कल बीएमसी के अफसरों ने कंगना रनौत के दफ्तर पर नोटिस चिपकाया। इस नोटिस में बताया गया है कि इस दफ्तर में कई गैर कानूनी तामीर की जा रही थी। इसलिए स्टॉप वर्क आर्डर नोटिस दिया गया।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

इसको लेकर कंगना ने ट्वीट किया है, मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या का ऐलान हुआ, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज तारीख फिर खुद को दोहराएगी राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.”

पढ़ें :- संजय सिंह का आरोप, UP में 39 जिलों के उच्च पदों पर 46 जाति विशेष के अधिकारी तैनात

सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट किया, ‘किस आधार पर महाराष्ट्र सरकार चाहती है कि कंगना के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज हो? किस अधिनियम की किन धाराओं को लागू किया गया है।

मेरी जानकारी के अनुसार एकमात्र धारा IPC की धारा 124A है जो कंगना के लिए पूरी तरह से अनुचित है, जो उन्होंने किया है या बोला है।

पढ़ें :- उपचुनाव: कांग्रेस ने यूपी में 2 और मध्यप्रदेश में 9 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...