1. हिन्दी समाचार
  2. BMC का दोहरा मुखौटा, मनीष मल्होत्रा को दी 7 दिन की मोहलत कंगना के दफ्तर पर चलाई जेसीबी

BMC का दोहरा मुखौटा, मनीष मल्होत्रा को दी 7 दिन की मोहलत कंगना के दफ्तर पर चलाई जेसीबी

Bmcs Double Mask Manish Malhotra Given 7 Day Extension To Jcb At Kanganas Office

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर बीते दिन बीएमसी ने जेसीबी चला दी। जिसके बाद कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली। लेकिन इसी बीच बीएमसी का दोहरा चेहरा सामने आया है है जिसे जाने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

दरअसल, बांद्रा के पाली हिल इलाके में कंगना रनौत के दफ्तर के ठीक बगल में मनीष मल्होत्रा का बंगला है। मुंबई महानगर पालिका ने मनीष मल्होत्रा के बंगले पर नोटिस जारी कर ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी किया है।

इसके बावजूद बीएमसी ने दोनों के साथ अलग अलग बर्ताव किया। और इस बर्ताव मे जमीन आसमान का अंतर है।

दोनों का एक साथ जारी किया नोटिस

कंगना रनौत और मनीष मल्होत्रा दोनों को एक ही दिन नोटिस जारी किया गया है, हालांकि नोटिस में मनीष मल्होत्रा को कारण बताओ नोटिस बताया गया है जबकि कंगना रनौत को 24 घंटे का समय देकर थोड़ा कार्रवाई की गई।

बीएमसी का दोहरा चेहरा

पढ़ें :- टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

मनीष मल्होत्रा के बंगले में अवैध निर्माण कार्य किया गया है जिसको लेकर यह नोटिस दिया गया है और 7 दिन का समय दिया गया है स्पष्टीकरण देने के लिए, और दूसरी ओर कंगना को स्टॉप वर्क नोटिस तुरंत दिया गया था और 24 घंटे का समय दिया गया था। बांद्रा पाली हिल में मनीष मल्होत्रा का बंगला नंबर 6 है जबकि कंगना का बंगला नंबर 5 है।

आपको बता दें, मुंबई महानगरपालिका के नोटिस के मुताबिक, रिहायशी इमारत होने के बावजूद व्यवसायिक इमारत के रूप में बदलाव किया गया। ग्राउंड फ्लोर पर केबिन बनाया गया जो अवैध तरीके से बनाया गया। बंगले की दूसरी मंजिल के टेरिस पर शेड बनाकर नियमों का उल्लंघन किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...