1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. मार्च में BMW 2022 X4 एसयूवी को लॉन्च करेगी, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

मार्च में BMW 2022 X4 एसयूवी को लॉन्च करेगी, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

भारत में BMW मार्च में 2022 X4 एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि यह कार पिछले बार की तुलना में इस कार की इंटिरियर और अन्य बदलाव के साथ आएगी। BMW X4 इंजन में बदलाव होने की संभाना कम है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत में BMW मार्च में 2022 X4 एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि यह कार पिछले बार की तुलना में इस कार की इंटिरियर और अन्य बदलाव के साथ आएगी। BMW X4 इंजन में बदलाव होने की संभाना कम है। पेट्रोल वेरिएंट 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड यूनिट के साथ आएगा। इसका पावर आउटपुट 250bhp और 350Nm टॉर्क के करीब होगा।

पढ़ें :- लग्जरी कार निर्माता BMW ने अपनी गाड़ियों की कीमत को बढ़ाने का किया ऐलान

इसका बंपर डिजाइन पहले से ज्यादा शार्प होगा, इसी तरह हेड और टेल लैंप में भी बदलाव देखने को मिलेगा। इसके अलावा नए डिजाइन के साथ अलॉय व्हीलस भी देखने को मिलेंगे। BMW इंडिया भारत में मार्च महीने में 2022 X4 SUV को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

बता दें कि इसके इंटिरियर फीचर्स में एक Premium surround sound system, updated dashboard elements, virtual-cockpit, a large infotainment screen, heads-up display, 360-डिग्री कैमरा और अन्य सुविधा चीजें शामिल होने की संभावना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...