BMW ने लॉन्च की ये हाईटेक बाइक, शानदार फीचर्स से लैस

bmw

हाल ही में जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी BMW ने भी अपनी दो मोटरसाइकल लांच की है। इन नई बाइक्स का नाम BMW K 1600 B और R nineT racer है, भारत में BMW की इंडियन पोर्टफोलियो में पहले से 11 बाइक्स है, जिसमे अब दो ओर बाइक्स शामिल हो गयी है। BMW R nineT racer की इस बाइक की भारत के एक्स-शोरूम पर कीमत 17.30 लाख रुपए है।

Bmw Launches The R Ninet Racer Bike With The 1649cc :

शानदार फीचर्स:

BMW R nineT racer में 1170cc का एयर कूल्ड ट्विन सिलेंडर इंजन है जो 110Bhp का पावर और 116Nm का टॉर्क देता है। बाइक के इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम से जोड़ा गया है। यह बाइक भी शानदार फीचर्स और नए लुक में बनाई गयी है।

हाल ही में जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी BMW ने भी अपनी दो मोटरसाइकल लांच की है। इन नई बाइक्स का नाम BMW K 1600 B और R nineT racer है, भारत में BMW की इंडियन पोर्टफोलियो में पहले से 11 बाइक्स है, जिसमे अब दो ओर बाइक्स शामिल हो गयी है। BMW R nineT racer की इस बाइक की भारत के एक्स-शोरूम पर कीमत 17.30 लाख रुपए है।शानदार फीचर्स:BMW R nineT racer में 1170cc का एयर कूल्ड ट्विन सिलेंडर इंजन है जो 110Bhp का पावर और 116Nm का टॉर्क देता है। बाइक के इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम से जोड़ा गया है। यह बाइक भी शानदार फीचर्स और नए लुक में बनाई गयी है।