1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. BMW दे रही भारतीय यूजर्स को खास ऑफर, सबसे कम कीमत मे आज ही ले जाये सबसे बेहतर बाइक

BMW दे रही भारतीय यूजर्स को खास ऑफर, सबसे कम कीमत मे आज ही ले जाये सबसे बेहतर बाइक

Bmw Offers Special Offer To Indian Users Get The Best Bike Today At The Lowest Price

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: BMW ने भारतीय यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश किया है। ग्राहक कंपनी की जल्द लॉन्च होने वाली बाइक को 4500 रुपये महीना की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इस बाइक में 313cc की शानदार इंजन दिया गया है। BMW भारत में बीएस-6 कंप्लायंट G 310 R और G 310 GS बाइक्स लॉन्च करने जा रही है।

पढ़ें :- बीएमडब्ल्यू की बिक्री में आई भारी गिरावट, वजह उड़ा देगी आपके होश

आपको बता दें, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ग्राहकों के लिए खुशखबरी लेकर आई है। BMW ने बताया कि भारत में ये बाइक्स 4,500 रुपये महीना के EMI प्लान्स पर उपलब्ध होंगी। बाइक्स के लिए लोन का प्री-अप्रूवल कंपनी की सभी डीलरशिप और ऑफिशल वेबसाइट पर शुरू हो चुका है। कंपनी जल्द ही इन दोनों मॉडल्स को लॉन्च करेगी और कीमत का खुलासा भी उसी वक्त किया जाएगा।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो खास बात यह है कि दोनों नए बीएस6 मॉडल्स की कीमत इनके बीएस4 मॉडल्स की तुलना में कम रहने वाली है। बता दें कि BMW G 310 R और G 310 GS के बीएस4 मॉडल्स की कीमत क्रमश: 2.99 लाख रुपये और 3.49 लाख रुपये थी।

नई बाइक में क्या नया मिलेगा

बाइक्स की कीमत में बदलाव के साथ ही इनके फीचर्स को भी अपग्रेड किया जाएगा। सबसे पहले तो स्टाइलिंग को बदलते हुए इसमें रिडिजाइन हेडलैंप और साइड पैनल के साथ ही रेड कलर चैसी और वील्ज़ मिलेंगे। अब इनमें LED हेडलैंप्स दिए जाएंगे।

बाइक का इंजन पहले की तरह 313cc सिंगल सिलिंडर होगा, हालांकि इसे बीएस-6 कंप्लायंट बनाया जाएगा। इससे पावर और परफॉर्मेंस में थोड़ा सा फर्क आ सकता है। बीएस4 इंजन 33 बीएचपी की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। BMW की G 310 R एक नेकेड स्ट्रीट बाइक है, जिसका सीधा मुकाबला KTM 390 Duke से रहेगा। जबकि G 310 GS एक अडवेंचर-टूरर बाइक है, जो KTM 390 Adventure और रॉयल एनफील्ड हिमालयन जैसी बाइक्स को टक्कर देगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...