1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. boAt Airdopes 621 ईयरफोन हुआ भारत में लॉन्च, बैटरी लाइफ के बारे में जान के हो जायेंगे हैरान

boAt Airdopes 621 ईयरफोन हुआ भारत में लॉन्च, बैटरी लाइफ के बारे में जान के हो जायेंगे हैरान

बोट शानदार तरीके के ईयरफोन बनाने के लिए जानी जाती है। हाल ही में बोट ने अपना नया मॉडल boAt Airdopes 621 लांच किया है। इन ट्रू वायरलेस इयरबड्स की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। Boat के इन इयरबड्स में टच कंट्रोल और IWP टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। इस तकनीक के जरिए केस के ओपन होते ही क्विक पेयरिंग करने में मदद मिलेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Boat Airdopes 621 Earphones Launched In India Will Be Shocked To Know About Battery Life

नई दिल्ली। बोट शानदार तरीके के ईयरफोन बनाने के लिए जानी जाती है। हाल ही में बोट ने अपना नया मॉडल boAt Airdopes 621 लांच किया है। इन ट्रू वायरलेस इयरबड्स की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। Boat के इन इयरबड्स में टच कंट्रोल और IWP टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। इस तकनीक के जरिए केस के ओपन होते ही क्विक पेयरिंग करने में मदद मिलेगी।

पढ़ें :- OnePlus Nord CE 5G ओपन सेल दोपहर 12 बजे, Amazon और OnePlus वेबसाइट पर सेल होगा शुरू: जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन तथा ऑफर्स

डिवाइस में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 है जो 10 मीटर की दूरी पर भी मजबूत कनेक्शन ऑफर करता है। वॉटर और स्वैट रसिस्टेंस के लिए इयरबड्स को IPX7 रेटिंग भी मिली हुई है। कंपनी का दावा है कि यह इयरबड्स कुल 150 घंटे तक का प्ले बैकअप देंगे। सिंगल चार्ज पर एक इयरबड 5.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है।

Boat Airdopes 621 में 35 mAh की बैटरी लगी है। वहीं केस में 2,600 mAh की बैटरी दी गई है जिसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। कंपनी के मुताबिक यह इयरबड्स 5 से 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाएंगे। इस इयरबड्स की खासियत इसके साथ कम कीमत में मिलने वाली बैटरी है जो 150 घंटे तक का प्लेटाइम टाइम देती है।

 

पढ़ें :- जाने कैसे सिर्फ तीन क्लिक पर आप देख पाएंगे सर्विस सेंटर में Xiaomi फोन की स्थिति

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X