1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Boat accident : असम में भीषण नाव दुर्घटना,हादसे के बाद कई लोगों को लापता होने की आशंका

Boat accident : असम में भीषण नाव दुर्घटना,हादसे के बाद कई लोगों को लापता होने की आशंका

असम में ब्रम्हपुत्र नही में एक दर्दनाक हादसा उस समय हो गया जब यात्रियों से भरी दो नाव आपस में टकरा गई। हादसे के बाद कई लोगों को लापता होने की खबर है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

जोरहट: असम में ब्रम्हपुत्र नदी में एक दर्दनाक हादसा उस समय हो गया जब यात्रियों से भरी दो नाव आपस में टकरा गई। हादसे के बाद कई लोगों को लापता होने की खबर है। घटना जोरहट जिले के नीमतीघाट की बताई गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों नावों में करीब 100 यात्री सवार थे। एक बोट माजुली से नीमतीघाट की ओर जा रही थी जबकि दूसरी इसकी विपरीत दिशा में जा रही थी।पानी की त्रासदी की एक और चौंकाने वाली घटना में यात्रियों को ले जा रही एक मशीनीकृत देशी नाव ब्रह्मपुत्र के बीच में अश्वकलांता मंदिर के पास पलट गई।

पढ़ें :- जानें संसद टीवी पर कौन सी नई भूमिका निभाते नजर आएंगे शशि थरूर और प्रियंका चतुर्वेदी
Jai Ho India App Panchang

री दो नावों के टकराने से ये दुर्घटना हुई. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया, “जोरहाट के निमती घाट के पास हुए दुखद नाव हादसे से मैं आहत हूं। माजुली और जोरहाट प्रशासन को NDRF और SDRF की मदद से बचाव अभियान में तेजी लाने का निर्देश दिया है।साथ ही राज्य मंत्री बिमल बोरा को तुरंत दुर्घटनास्थल पर जाने के लिए कहा है। मैं खुद भी कल निमती घाट जाऊंगा।”

राज्‍य के सीएम हिमंता बिस्‍वा सरमा ने नाव दुर्घटना पर दुख जताते हुए माजुली और जोरहाट जिला प्रशासन को एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की मदद से बचाव अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...