महानंदा में पलटी नाव, 7 लोगों की मौत, दर्जनो लापता

boat
महानंदा में पलटी नाव, 7 लोगों की मौत, 50 लापता

नई दिल्ली। पश्चि​म बंगाल के मालदा से बिहार के कटिहार जा रही एक नाव गुरूवार रात अचानक महानंदा नदी में पलट गई जिसकी वजह से नाव में बैठे लोग नदी में डूब गये। हालांकि अभी तक 7 शव बरामद हुए हैं जबकि दर्जनो लोग अभी लापता बताये जा रहे हैं। आपको बता दं कि इस नाव में लगभग 50 से 60 लोग बैठे थे। अभी भी रेस्क्यू आपरेशन जारी है वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि मरने वालों की संख्या में इज़ाफा हो सकता है। जितने लोेगों को सुरछित निकाला गया उन्हे नजदीकी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

Boat Overturned In Mahananda 7 Dead Dozen Missing :

बताया जा रहा है कि घटना मालदा जिले के चंचल इलाके की है, नाव जगन्नाथपुर घाट से बिहार के मुकुंदपुर के लिए यात्रियों को लेकर जा रही थी तभी यह नाव हादसे का शिकार हो गयी। हालांकि जानकारी होती ही स्थानीय प्रशासन आपदा एवं राहत विभाग के साथ मौके पर पंहुच गयी थी लेकिन रात ज्यादा होने के चलते रेस्क्यू आपरेशन करने में काफी दिक्कत हो रही थी। बताया जा रहा है यात्रियो ंने नाव में ही साइकिल और मोटरसाइकिल भी रखे थे।

आपको बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में भी गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान एक नाव पलट गयी थी जिसकी वजह से 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी थी।

नई दिल्ली। पश्चि​म बंगाल के मालदा से बिहार के कटिहार जा रही एक नाव गुरूवार रात अचानक महानंदा नदी में पलट गई जिसकी वजह से नाव में बैठे लोग नदी में डूब गये। हालांकि अभी तक 7 शव बरामद हुए हैं जबकि दर्जनो लोग अभी लापता बताये जा रहे हैं। आपको बता दं कि इस नाव में लगभग 50 से 60 लोग बैठे थे। अभी भी रेस्क्यू आपरेशन जारी है वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि मरने वालों की संख्या में इज़ाफा हो सकता है। जितने लोेगों को सुरछित निकाला गया उन्हे नजदीकी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घटना मालदा जिले के चंचल इलाके की है, नाव जगन्नाथपुर घाट से बिहार के मुकुंदपुर के लिए यात्रियों को लेकर जा रही थी तभी यह नाव हादसे का शिकार हो गयी। हालांकि जानकारी होती ही स्थानीय प्रशासन आपदा एवं राहत विभाग के साथ मौके पर पंहुच गयी थी लेकिन रात ज्यादा होने के चलते रेस्क्यू आपरेशन करने में काफी दिक्कत हो रही थी। बताया जा रहा है यात्रियो ंने नाव में ही साइकिल और मोटरसाइकिल भी रखे थे। आपको बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में भी गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान एक नाव पलट गयी थी जिसकी वजह से 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी थी।