लोगों से भरी नौका गंगा में पलटी, सभी लापता, तलाश जारी

a

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के दादों थाना क्षेत्र के सांकरा गंगा घाट पर लोगों से भरी नौका पलट गई। इस दुर्घटना में नाव सवार सभी 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग एक परिवार के हैं। इसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। मौके पर पुलिस और प्रशासन के लोग मौजूद है और लोगों की तलाश के लिए आपरेशन चलाया जा रहा है।

Boat Sank In Ganges River In Aligarh :

जानकारी के अनुसार किसी पारिवारिक कार्यक्रम से गांव वापस लौटते समय दोपहर 1 बजे के आसपास यह हादसा हुआ। मौके पर बचाव कार्य में फिलहाल एक नौका और यूपी 100 की पुलिस पहुंची है। डूबे बुए सभी लोग दादों थाने के गांव बहादुरपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पारिवार के कुछ सदस्य दूसरी नौका से आगे चल रहे थे। उन्होंने ही गांव में सूचना दी। फिलहाल नौका चलाने वाला फरार बताया जा रहा है। सांकरा में नौका घाट का ठेका नहीं है। रोजाना सैकड़ों लोग नौका से गंगा पार कर रहे हैं। निजी तौर पर छोटी नौका में कुछ लोग बगैर सुरक्षा उपाय के नौका चला रहे हैं।

आज तक प्रशासन पुलिस ने नहीं रोका। डूबे हुए लोगों की पहचान थाना दादों के गांव नगला बघिया निवासी 45 वर्षीय लाल सिंह पुत्र त्रिमल सिंह अपनी पत्नी 40 वर्षीय रामा देवी, पुत्र 18 वर्षीय शिशुपाल व विवाहित पुत्री प्रेमवती देवी व दो बच्चे, भाई की पत्नी 35 वर्षीय गंगादेवी पत्नी तोताराम व पुत्री 2 वर्षीय लक्ष्मी, 25 वर्षीय खिलौनी देवी पत्नी महेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के दादों थाना क्षेत्र के सांकरा गंगा घाट पर लोगों से भरी नौका पलट गई। इस दुर्घटना में नाव सवार सभी 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग एक परिवार के हैं। इसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। मौके पर पुलिस और प्रशासन के लोग मौजूद है और लोगों की तलाश के लिए आपरेशन चलाया जा रहा है।जानकारी के अनुसार किसी पारिवारिक कार्यक्रम से गांव वापस लौटते समय दोपहर 1 बजे के आसपास यह हादसा हुआ। मौके पर बचाव कार्य में फिलहाल एक नौका और यूपी 100 की पुलिस पहुंची है। डूबे बुए सभी लोग दादों थाने के गांव बहादुरपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।पारिवार के कुछ सदस्य दूसरी नौका से आगे चल रहे थे। उन्होंने ही गांव में सूचना दी। फिलहाल नौका चलाने वाला फरार बताया जा रहा है। सांकरा में नौका घाट का ठेका नहीं है। रोजाना सैकड़ों लोग नौका से गंगा पार कर रहे हैं। निजी तौर पर छोटी नौका में कुछ लोग बगैर सुरक्षा उपाय के नौका चला रहे हैं।आज तक प्रशासन पुलिस ने नहीं रोका। डूबे हुए लोगों की पहचान थाना दादों के गांव नगला बघिया निवासी 45 वर्षीय लाल सिंह पुत्र त्रिमल सिंह अपनी पत्नी 40 वर्षीय रामा देवी, पुत्र 18 वर्षीय शिशुपाल व विवाहित पुत्री प्रेमवती देवी व दो बच्चे, भाई की पत्नी 35 वर्षीय गंगादेवी पत्नी तोताराम व पुत्री 2 वर्षीय लक्ष्मी, 25 वर्षीय खिलौनी देवी पत्नी महेंद्र सिंह के रूप में हुई है।