ब्राजील में नाव दुर्घटनाग्रस्त, 10 की मौत दर्जनों लापता

brazil

Boat Sinks In River 10 Dead 45 Missing Brazil

नई दिल्ली। ब्राजील के तटीय राज्य बाहिया में 70 यात्रियों से भरी एक नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे मे 10 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 45 लोग लापता हो गए। नाव में सवार यात्रियों में से 15 लोगों को बचा लिया गया है, वहीं मरने वाले ज्यादातर बच्चे और युवा हैं।

ब्राज़ील में एक ही हफ्ते के अंदर यह दूसरी नाव दुर्घटना है। इससे पहले हुई नाव दुर्घटना में 19 लोग मारे गए थे। दुर्घटना में जीवित बचे हुए एक व्यक्ति ने बताया, जब दुर्घटना हुई उस वक्त बारिश हो रही थी और उनकी नाव एक बड़ी लहार से टकराने के बाद पलट गयी। बाहिया राज्य के गवर्नर ने राज्य में 3 दिन का शोक घोषित किया है।

बताते चलें कि ब्राज़ील के पारा राज्य में मंगलवार को हुई नाव दुर्घटना में कुल 21 लोग मारे गए थे और 3 लोग अभी तक लापता हैं।

नई दिल्ली। ब्राजील के तटीय राज्य बाहिया में 70 यात्रियों से भरी एक नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे मे 10 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 45 लोग लापता हो गए। नाव में सवार यात्रियों में से 15 लोगों को बचा लिया गया है, वहीं मरने वाले ज्यादातर बच्चे और युवा हैं। ब्राज़ील में एक ही हफ्ते के अंदर यह दूसरी नाव दुर्घटना है। इससे पहले हुई नाव दुर्घटना में 19 लोग मारे गए थे। दुर्घटना में जीवित बचे…