बॉबी डार्लिंग का आरोप, पति बनाता है ‘अननेचुरल सेक्स’ का दबाव

नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई नामी फिल्मों  ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ ,’न तुम जानो न हम’,’चलते-चलते’ में काम कर चुकी बॉबी डार्लिंग को कौन नहीं जनता होगा। बॉबी ने साल 2016 में भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा के साथ शादी की। शादी के बाद बॉबी ने अपना नाम पाखी शर्मा रख लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी अब टूटने की कगार पर है।
दरअसल, बॉबी ने अपने पति के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि पति शराब पीने के बाद उनको मारता-पीटता है साथ ही अननेचुरल सेक्स करने का दबाव भी बनाता है।
बॉबी ने मीडिया को बताया कि उनका पति रमणीक शादी के अगले दिन ही उनके पैसे से एसयूवी कार खरीद लाया और धीरे-धीरे उसने बॉबी की सारी प्रापर्टी को अपने नाम कर लिया। बॉबी ने बताया कि रमणीक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके।
अब बॉबी ने इंसाफ की गुहार लगते हुये कहा कि उनके पास कुछ भी नहीं बचा है वो अब अपने पति रमणीक से तलाक लेना चाहती है साथ ही अपनी प्रापर्टी के सारे पेपर्स जो उनके पति के पास है उसे भी वापस लेकर मुंबई वापस लौट जाना चाहती हैं।
दूसरी तरफ बॉबी के पति रमणीक शर्मा ने बॉबी द्वारा सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि बॉबी झूठ बोल रही हैं। वो मेरे प्रॉपर्टी पेपर, गोल्ड और पैसा लेकर भाग गई थीं। जिसके बाद मैंने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

Loading...