बॉबी की सास ने किया खुलासा, किसी पहलवान से कम नहीं है पाखी

Bobby Darlings Mother In Law Revealed Reveal Some Secret

नई दिल्ली। बॉलीवुड फेम बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी ने अपने पति रमणीक शर्मा के खिलाफ बीते दिनों दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप है, रमणीक नशे की हालत में बॉबी को मारता-पीटता था। खबरों की माने तो दोनों के बीच विवाद दिन पर दिन बढ़ता चला जा रहा है। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने में नहीं चूक रहे। इसी बीच रमणीक की मां राजकुमारी शर्मा ने कुछ ऐसे खुलासे किए जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे।
रमणीक की मां राजकुमारी शर्मा ने खुलासा किया कि बॉबी एक हट्टा-कट्टा पहलवान है। उनका कहना है कि बॉबी ने कई बार उन्हे प्रताड़ित किया है इसके साथ ही बॉबी उन्हे गंदी-गंदी गालियां भी देता था। राजकुमारी ने कहा कि भले ही उसने सेक्स चेंज करा लिया हो, लेकिन उसका रवैया नहीं बदला है। वो दिल और दिमाग दोनों से बहुत ही बुरा है। उधर, बॉबी ने अपनी सास पर भी कई आरोप लगाए और कहा कि वो भी बहुत प्रताड़ित करती थी। इसपर राजकुमारी ने कहा कि बीमारी के चलते वो बिस्तर से उठ तक नहीं पाती है तो प्रताड़ित क्या करेंगी।
राजकुमारी शर्मा अपने बेटे रमणीक और बहू बॉबी से अलग दूसरे घर में रहती हैं। राजकुमारी के मुताबिक घर वालों के खिलाफ जाकर बॉबी से शादी करने के बाद से ही वो अपने बेटे से अलग हो गयी थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड फेम बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी ने अपने पति रमणीक शर्मा के खिलाफ बीते दिनों दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप है, रमणीक नशे की हालत में बॉबी को मारता-पीटता था। खबरों की माने तो दोनों के बीच विवाद दिन पर दिन बढ़ता चला जा रहा है। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने में नहीं चूक रहे। इसी बीच रमणीक की मां राजकुमारी शर्मा ने कुछ ऐसे खुलासे किए जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे। रमणीक की…