बॉबी देओल बने आश्रम में साधू, ट्वीट कर शेयर किया फर्स्ट लुक

Bobby_Deol_Ashram_Web_Series

मुंबई: एक अरसे बाद बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं आपको बता दें, इनकी अपकमिंग वेब सीरीज आश्रम का पहला लुक जारी कर दिया गया है।

Bobby Deol Became A Monk In The Ashram Tweeted And Shared First Look :

वैसे तो बोलो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन इसे खुद बॉबी देओल ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

आपको बता दें, उन्होंने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-“आश्रम का पहला लुक ये रहा। मैं इसे आप सभी के साथ 28 अगस्त, 2020 को एक साथ देखने का इंतजार कर रहा हूं।”

बॉबी देओल ने ये भी जानकारी दी है कि ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर होगा स्ट्रीम होगा। उनके लुकी की काफी तारीफ हो रही है। बॉबी देओल वेब शो आश्रम में एक साधू के रोल में हैं। उनके फर्स्ट लुक को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इस सीरीज में दर्शन कुमार इंस्पेक्टर बने हैं। खास बात यह है कि इस वेब शो मशहूर टीवी आर्टिस्ट सचिन श्रॉफ की वापसी हो रही है। हाल के बरसों में वे ग्लैमर जगत से जरा दूर रहे हैं। आश्रम को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा बना रहे हैं।

 

मुंबई: एक अरसे बाद बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं आपको बता दें, इनकी अपकमिंग वेब सीरीज आश्रम का पहला लुक जारी कर दिया गया है। वैसे तो बोलो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन इसे खुद बॉबी देओल ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। आपको बता दें, उन्होंने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-"आश्रम का पहला लुक ये रहा। मैं इसे आप सभी के साथ 28 अगस्त, 2020 को एक साथ देखने का इंतजार कर रहा हूं।" बॉबी देओल ने ये भी जानकारी दी है कि ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर होगा स्ट्रीम होगा। उनके लुकी की काफी तारीफ हो रही है। बॉबी देओल वेब शो आश्रम में एक साधू के रोल में हैं। उनके फर्स्ट लुक को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। https://twitter.com/thedeol/status/1289065011835371520?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1289065011835371520%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fbollywood%2Fbobby-deol-web-show-aashram-first-look-released-mx-player-prakash-jha-2271836 इस सीरीज में दर्शन कुमार इंस्पेक्टर बने हैं। खास बात यह है कि इस वेब शो मशहूर टीवी आर्टिस्ट सचिन श्रॉफ की वापसी हो रही है। हाल के बरसों में वे ग्लैमर जगत से जरा दूर रहे हैं। आश्रम को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा बना रहे हैं।