मस्जिद की छत पर मिला मासूम का शव, इलाके में तनाव

dead-body
मस्जिद की छत पर मिला मासूम का शव, इलाके में तनाव

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मस्जिद की छत पर एक सात साल की बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मामला मुरादनगर के कोट मोहल्ले का है। परिजनों ने शनिवार को बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। बच्ची के अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Body Of A 7 Year Old Girl Found On The Roof Of A Mosque In Ghaziabad Muradnagar :

रविवार को मस्जिद की छत की सफाई के दौरान बच्ची की लाश को देखा गया। बच्ची का शव बोरी से ढका हुआ था। बच्ची मुस्लिम परिवार की है और शुरुआती जानकारी के मुताबिक बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है। सूचना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है। एसएसपी गाजियाबाद वैभव कृष्णा ने मौका ए वारदात का मुआयना किया है। उनका कहना है कि बच्ची से दरिंदगी की पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद होगी।

बच्ची की मौत के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। इसे देखते हुए मौके पर मुरादनगर थाने की पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। अग्रिम कार्यवाही करते हुए पुलिस ने हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मस्जिद की छत पर एक सात साल की बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मामला मुरादनगर के कोट मोहल्ले का है। परिजनों ने शनिवार को बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। बच्ची के अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।रविवार को मस्जिद की छत की सफाई के दौरान बच्ची की लाश को देखा गया। बच्ची का शव बोरी से ढका हुआ था। बच्ची मुस्लिम परिवार की है और शुरुआती जानकारी के मुताबिक बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है। सूचना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है। एसएसपी गाजियाबाद वैभव कृष्णा ने मौका ए वारदात का मुआयना किया है। उनका कहना है कि बच्ची से दरिंदगी की पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद होगी।बच्ची की मौत के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। इसे देखते हुए मौके पर मुरादनगर थाने की पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। अग्रिम कार्यवाही करते हुए पुलिस ने हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।