फ्लाइट में छिपकर यात्रा कर रहा था शख्‍स, 3500 फीट की ऊंचाई से गिरा

plan
फ्लाइट में छिपकर यात्रा कर रहा था शख्‍स, 3500 फीट की ऊंचाई से गिरा

नई दिल्ली। लंदन के ऊपर से उड़ रही केन्या एयरवेज की प्लेन से एक शख्स के गिरने से मौत हो गई। प्लेन 3500 फीट ऊंची उड़ रहा था, तभी शख्स प्लेन से एक घर के बगीचे में जा गिरा। इसी दौरान एक तेज धमाका हुआधूप सेंक रहे लोग चौंक गए अचानक ये क्या हुआ। जब ये लोग उस जगह पहुंचे तो वहां एक मानव शरीर पड़ा हुआ था, उसका एक हिस्सा पार्क में लगी घास पर था और बाकी का हिस्सा कंक्रीट पर था। पार्क में खून बिखरा था, गिरे हुए व्यक्ति का शरीर एक तरफ टेढ़ा हुआ था। शरीर में जान नहीं थी, वो मर चुका था।

Body Of Suspected Stowaway Found In London Garden After Falling From Plane :

घटना के बारे में पता किए जाने पर राज खुलने शुरू हो गए। पता चला कि केन्या एयरवेज के विमान ने दक्षिण लंदन के क्लैफेम के ऊपर आसमान से गुजरने के दौरान अपना लैंडिंग गियर खोल दिया जिसके कारण वहां चोरी से बैठकर सफर कर रहा एक यात्री 3500 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया, नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। ये अपने आप में अजीबोगरीब घटना थी।

घर के बगीचे में गिरा शव

शख्स 3500 फीट की ऊंचाई से घर के बगीचे में आकर गिरा। उस दौरान बगीचे में बैठे मकान के मालिक ने तीन फीट दूरी पर गिरी लाश को देखा तो सहम गए। सूत्रों बताया कि वह भाग्यशाली रहा कि शव उसके ऊपर नहीं गिरा, नहीं तो उसकी भी मौत हो सकती थी। मकानमालिक ने कहा कि उस वक्त वह धूप सेक रहा था। शव इतनी जोर से गिरा कि लॉन में दरार आ गई।

लैंडिंग के दौरान हुई घटना

मकान मालिक के भाई ने कहा कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने प्लेन से कुछ गिरते हुए देखा था। नैरोबी से उड़ान भरने वाली केन्या एयरवेज की फ्लाइट रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे हमारे घर से गुजरी। उसी दौरान हीथ्रो एयरपोर्ट पर लैंडिंग के लिए 3500 फीट की ऊंचाई से 200mph की रफ्तार से मुड़ना शुरू हुई। लेकिन इतनी ऊंचाई की वजह से वह यह नहीं देख सका कि कोई शख्स नीचे गिर रहा है।

नई दिल्ली। लंदन के ऊपर से उड़ रही केन्या एयरवेज की प्लेन से एक शख्स के गिरने से मौत हो गई। प्लेन 3500 फीट ऊंची उड़ रहा था, तभी शख्स प्लेन से एक घर के बगीचे में जा गिरा। इसी दौरान एक तेज धमाका हुआधूप सेंक रहे लोग चौंक गए अचानक ये क्या हुआ। जब ये लोग उस जगह पहुंचे तो वहां एक मानव शरीर पड़ा हुआ था, उसका एक हिस्सा पार्क में लगी घास पर था और बाकी का हिस्सा कंक्रीट पर था। पार्क में खून बिखरा था, गिरे हुए व्यक्ति का शरीर एक तरफ टेढ़ा हुआ था। शरीर में जान नहीं थी, वो मर चुका था। घटना के बारे में पता किए जाने पर राज खुलने शुरू हो गए। पता चला कि केन्या एयरवेज के विमान ने दक्षिण लंदन के क्लैफेम के ऊपर आसमान से गुजरने के दौरान अपना लैंडिंग गियर खोल दिया जिसके कारण वहां चोरी से बैठकर सफर कर रहा एक यात्री 3500 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया, नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। ये अपने आप में अजीबोगरीब घटना थी। घर के बगीचे में गिरा शव शख्स 3500 फीट की ऊंचाई से घर के बगीचे में आकर गिरा। उस दौरान बगीचे में बैठे मकान के मालिक ने तीन फीट दूरी पर गिरी लाश को देखा तो सहम गए। सूत्रों बताया कि वह भाग्यशाली रहा कि शव उसके ऊपर नहीं गिरा, नहीं तो उसकी भी मौत हो सकती थी। मकानमालिक ने कहा कि उस वक्त वह धूप सेक रहा था। शव इतनी जोर से गिरा कि लॉन में दरार आ गई। लैंडिंग के दौरान हुई घटना मकान मालिक के भाई ने कहा कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने प्लेन से कुछ गिरते हुए देखा था। नैरोबी से उड़ान भरने वाली केन्या एयरवेज की फ्लाइट रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे हमारे घर से गुजरी। उसी दौरान हीथ्रो एयरपोर्ट पर लैंडिंग के लिए 3500 फीट की ऊंचाई से 200mph की रफ्तार से मुड़ना शुरू हुई। लेकिन इतनी ऊंचाई की वजह से वह यह नहीं देख सका कि कोई शख्स नीचे गिर रहा है।