मॉल में बिना कपड़ों के घूमती रही लड़की, किसी की नहीं पड़ी नज़र, अब फोटो हुईं वायरल

neakd

Body Painted Woman Walks Naked In City

दुनिया में ऐसे तमाम लोग भरे पड़ें हैं जिन्हें सिर्फ पब्लिसिटी से मतलब है, इसके एवज में वो क्या गंवा रहे हैं इस बात से उन्हें तनिक भी फर्क नहीं पड़ता। तभी तो लोग समाज को नज़र अंदाज़ कर नए नए कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है इसमे एक लड़की सड़क पर नेक्‍ड घूमती रही है यानि बिना कपड़ों के और किसी को भनक तक न लगी। यह खबर अमेरिका के टोसन में एक मॉल की है जहां एक मॉडल ने शरीर पर ऐसा पेंट करवाया जिसने सभी को धोखा दे दिया।

शरीर को सिर्फ पेंट ही थी और मॉडल लगभग न्यूड थी। पेंट इतनी शानदार तरीके से किया गया कि मॉल में कोई भी नहीं पहचान पाया। मॉडल मारिया लुसिओती शरीर पर पेंट लगाकर बिना कपड़ों के मैरीलैंड के टोसन में एक मॉल में पहुंची तो वहां मौजूद लोगों में से कोई अंदाजा नहीं लगा पाया कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने है। वो वहां आराम से घूमती रहीं, बाद में जब लोगों को अहसास हुआ तो लोगों ने उनके साथ तस्वीरें लीं।

यह बॉड़ी पेंट कमाल बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल का है। उन्होंने ने पेंट ही कुछ इस तरह किया है कि कोई भी पहचान न पाएं। पेंट के अलावा मॉडल मारिया लुसिओती ने हाईबूट, कैप और स्कार्फ पहन रखा है। मॉल में घुमते हुए मारिया के बारे में जब कुछ लोगों को पता अलग तो वो हैरान रह गए।

दुनिया में ऐसे तमाम लोग भरे पड़ें हैं जिन्हें सिर्फ पब्लिसिटी से मतलब है, इसके एवज में वो क्या गंवा रहे हैं इस बात से उन्हें तनिक भी फर्क नहीं पड़ता। तभी तो लोग समाज को नज़र अंदाज़ कर नए नए कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है इसमे एक लड़की सड़क पर नेक्‍ड घूमती रही है यानि बिना कपड़ों के और किसी को भनक तक न लगी। यह खबर अमेरिका…