अमेरिका: फ्लोरिडा नदी में जा गिरा बोइंग 737 विमान, सवार थे 136 यात्री

अमेरिका: फ्लोरिडा नदी में गिरा बोइंग 737 विमान, सभी 136 यात्री सुरक्षित
अमेरिका: फ्लोरिडा नदी में गिरा बोइंग 737 विमान, सभी 136 यात्री सुरक्षित

नई दिल्ली। अमेरिका स्थित फ्लोरिडा के जैक्सनविल में शुक्रवार को एक बोइंग 737 कॉमर्शियल जेट विमान रनवे से फिसलकर फ्लोरिडा (सेंट जॉन) नदी में जा गिरा। इस हादसे के बारे में नेवल एयर स्टेशन जैक्सनविल के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह लैंडिग के वक्त हुआ और विमान में उस वक्त 136 लोग मौजूद थे। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं मिली है।

Boeing 737 Goes Into Florida River With 136 On Board Usa :

इस हादसे के बाद जैक्सनविल के मेयर ने ट्वीट करते हुए बताया कि विमान में मौजूद सभी लोग सही सलामत हैं। फिलहाल चालक दल पानी में जेट ईंधन को रोकने में जुटा है। मेयर ने बताया कि विमान डूब नहीं रहा है, सभी लोग जीवित हैं। एयर स्टेशन के प्रवक्ता ने बताया कि यह फ्लाइट क्यूबा से आ रही थी।

नई दिल्ली। अमेरिका स्थित फ्लोरिडा के जैक्सनविल में शुक्रवार को एक बोइंग 737 कॉमर्शियल जेट विमान रनवे से फिसलकर फ्लोरिडा (सेंट जॉन) नदी में जा गिरा। इस हादसे के बारे में नेवल एयर स्टेशन जैक्सनविल के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह लैंडिग के वक्त हुआ और विमान में उस वक्त 136 लोग मौजूद थे। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं मिली है। इस हादसे के बाद जैक्सनविल के मेयर ने ट्वीट करते हुए बताया कि विमान में मौजूद सभी लोग सही सलामत हैं। फिलहाल चालक दल पानी में जेट ईंधन को रोकने में जुटा है। मेयर ने बताया कि विमान डूब नहीं रहा है, सभी लोग जीवित हैं। एयर स्टेशन के प्रवक्ता ने बताया कि यह फ्लाइट क्यूबा से आ रही थी।