1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. BOI का बड़ा ऐलान, IPHONE 12 की नई सीरीज के लिए शुरू कर सकता है ये सुविधा

BOI का बड़ा ऐलान, IPHONE 12 की नई सीरीज के लिए शुरू कर सकता है ये सुविधा

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: चीन की बीओई तकनीक जल्द ही iPhone 12 श्रृंखला के लिए OLED पैनल का निर्माण शुरू कर सकती है। एक उद्योग विश्लेषक फर्म के अनुसार, रिपोर्ट के अनुसार, यह बाधाओं को दूर कर दिया है और जल्द ही Apple के नए iPhone 12 लाइनअप के लिए OLED पैनल बनाना शुरू कर देगा।

पढ़ें :- Amazon Fab Phones Fest in India: Samsung Galaxy M25 को 1,250 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट पर खरीदें, विवरण यहां देखें

सैमसंग अगले साल लगभग 130 मिलियन यूनिट बनाने वाली है, उसके बाद एलजी 40 मिलियन यूनिट और बीजिंग मुख्यालय वाले बीओई 10 मिलियन यूनिट बनाएगी। GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2021 में, अगर iPhone 12 लाइनअप की बिक्री जारी रहती है, तो ऑर्डर 20 मिलियन तक टकरा सकता है। अब, एक उद्योग विश्लेषक फर्म का कहना है कि बीओई ने प्रमाणन प्राप्त किया है और जल्द ही शुरू होगा।

Apple के iPhone 12 परिवार के लिए OLED पैनल का निर्माण। हालाँकि, अगर iPhone 12 की बिक्री के साथ अगले साल सब ठीक हो जाता है, तो यह आदेश 20 मिलियन तक बढ़ सकता है। ऐसा लगता है कि वैश्विक OLED पैनल बाजार का 40% हिस्सा लेने के लिए कंपनी का पहला कदम है, जो लगभग 4 वर्षों में $ 49.7 बिलियन तक पहुंचने का अनुमान है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...