बिहार: चीनी मिल का बॉयलर फटा, 5 की मौत अन्य गंभीर रूप से घायल

पटना। बिहार के गोपालगंज जिले में सुगर मिल का बॉइलर फटने से पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। जब बॉइलर फटा उस वक्त 100 से ज्यादा कर्मचारी मिल में काम कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मिल मालिक और उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि कई मजदूर अभी भी इस मिल के अंदर फंसे हुए हैं। वहीं मृतकों में कुचायकोट के खजुरी निवासी अर्जुन कुमार कुशवाहा, कुचायकोट के बाणी, खजुरी निवासी कृपा यादव और यूपी के पढरौना निवासी (60) वर्षीय मो शमसुद्दीन शामिल है। वहीं 9 लोगों को गंभीर हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां से अभी तक सिर्फ 3 लोगों को ही पीएमसीएच के लिए रेफर किया गया है। जबकि सदर अस्पताल में भर्ती सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- सड़क निर्माण परियोजनाओं को लेकर ​नितीश और मोदी सरकार में तनातनी }

हादसे के पीछे वहां मौजूद कर्मचारियों का कहना है कि बॉइलर में ओवर हीटिंग के कारण ब्लास्ट हुआ। बॉइलर का निरिक्षण लंबे समय से नहीं हुआ था। बिना जांच पड़ताल के इसे लगातार चलाया जा रहा था। बॉइलर के पास काम कर रहे मजदूर ब्लास्ट के बाद बुरी तरह जल गए। बॉइलर फटते ही मिल में भगदड़ मच गई। लोग शवों को कुचलते हुए बाहर निकल रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

पटना। बिहार के गोपालगंज जिले में सुगर मिल का बॉइलर फटने से पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। जब बॉइलर फटा उस वक्त 100 से ज्यादा कर्मचारी मिल में काम कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मिल मालिक और उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कई मजदूर अभी भी इस मिल के अंदर फंसे हुए हैं। वहीं मृतकों में कुचायकोट के खजुरी…
Loading...