1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रतापगढ़ मे खड़ी ट्रक से बोलेरो की भीषण टक्कर, 6 नाबालिग समेत 14 लोगों की दर्दनाक मौत…

प्रतापगढ़ मे खड़ी ट्रक से बोलेरो की भीषण टक्कर, 6 नाबालिग समेत 14 लोगों की दर्दनाक मौत…

Bolero Collided With Truck Parked In Pratapgarh Tragic Death Of 14 People Including 6 Minors

By आराधना शर्मा 
Updated Date

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले मे एक बड़ी सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है, दरअसल ये एक खड़ी ट्रक में तेंज रफ्तार बोलेरो के घुसने से ये भीसण हादसा हुआ है। आपको बता दें, इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार 14 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार नवाबगंज के शेखपुर गांव में बारात से ये लोग लौट रहे थे। मानिकपुर थाना के देशराज इनारा की ये घटना है। उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर किया है।  मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें :- प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से 2 मजदूरों की मौत, 4 की हालत गंभीर

आपको बता दें, ड्राइवर को नींद आने से ये हादसा होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। उधर सूचना मिलते ही एएसपी अनुराग आर्य भी पहुंच गए हैं। एसपी ने हादासे में 14 लोगो की मौत की पुष्टि की है। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। हादसे का शिकार हुए 14 लोगों से 6 नाबालिग किशेर और मासूम बच्चा शामिल है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। हादसा इतना भयावह था कि देखनेवालों की रूह कांप उठी। ग्रामीणों के आखों में आंसू छलक जा रहे थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट कर सभी 14 लोगो के शव को बाहर निकाल। वहीं हादसा का पूरा रिस्क्यू करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का समय लग गया। जानकारी के मुताबिक ये 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत 2 लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

शादी बनी मातम 

कुंडा के जिगरापुर चौसा के रहने वाले सुनील यादव की शादी नबाबगंज के शेखपुर गांव में थी। दर्जनों ग्रामीण उनके शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर के लिए रवाना हुए लेकिन कुछ किलोमीटर पहले ही बारातियों की बोलेरो हादसे की शिकार हो गई. जिसमें सभी बाराती अपनी जान गंवा बैठे, जिसके बाद सुनील यादव की शादी में मातम छा गया। हर कोई चीख-चीख कर रोने-बिलखने लगा।

पढ़ें :- प्रतापगढ़ के DM और दो SDM पर भ्रष्टाचार का आरोप, जिलाधिकरी के बंगले में धरने पर बैठे एसडीएम

बारात छोड़कर परिजन अस्पताल तरफ भागने लगे।  शादी-समारोह में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया,  वहीं 12 मृतक जिगरापुर गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत 2 मृतक दूसरे गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...