मुर्दाघर में महिला के शव से दुष्कर्म करने लगा अस्पताल कर्मी

अस्पतालों के मुर्दाघर में आम लोगों जाना पसंद नहीं करते क्योंकि वहां का माहौल हवा में मौजूद दुर्गंध कुछ ही मिनटों में दम घुंटने का अनुभव करवाने लगती है। अगर आप कमजोर दिल के हैं तो कुछ ही मिनटों में आप वहां के माहौल में बेहोश तक हो सकते हैं। इसके बावजूद मुर्दाघरों में अस्पताल कर्मचारी ऐसे ऐसे कारनामों को अंजाम दे डालते हैं, जिनके बारे सोचने मात्र से आपको आश्चर्य होगा।

ताजा मामला अर्जेंटीना का है। जहां एक मेल नर्स ने मुर्दाघर में पहुंचे महिला के शव के साथ दुष्कर्म कर डाला। इससे पहले कि वह अपनी योजना में सफल हो पाता मृतक महिला का पति शव लेने के लिए मौके पर पहुंच गया। जब उसने नर्स को अपत्तिजनक अवस्था में देखा तो उसके होश उड़ गए। मौके पर जमकर हंगामा हुआ, और पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस ने आरोपी को​ हिरासत में ले लिया है।

{ यह भी पढ़ें:- इन 150 भारतीयों के शवों को है स्वदेश वापसी का इंतजार }

घटना बोलीविया के ला पाज़ शहर की है, जहां 28 वर्षीय महिला का फेफड़ों में संक्रमण के चलते निधन हो गया था। महिला के शव को मुर्दाघर में शिफ्ट कर दिया गया। जबकि मृतका का पति अस्पताल के भुगतान व अन्य औपचारिकताओं को पूरा करवाने में व्यस्त हो गए। जब महिला का पति वापस मुर्दाघर लौटा तो देखा कि एक पुरुष नर्स उसकी पत्नी के शव के साथ सेक्स कर रहा था। उसके बाद उसने नर्स को पीछे खींचा और उसे पीटना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस को कॉल किया और पुलिस को आने के बाद नर्स को पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया। 27 वर्षीय आरोपी नर्स का नाम ग्रोवर मैकचैपी बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि अर्जेंटीना में पूर्व में ही ऐसी घटना सामने आ चुकी है, जब एक सरफिरा युवक मृत महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुर्दाघर में घुस गया था। उसके बाद उसने एक फ्रीजर से एक शव को बाहर निकाला और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। बाद में स्टाफ ने पुलिस को कॉल करके बुलाया गया। पुलिस के आने पर भी वह नहीं रुका था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके, उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, शराबी पति ने काट डाला प्राईवेट पार्ट }

Loading...