तो क्या एक बार फिर रिलेशनशिप में आ गए हैं सलमान और कटरीना?

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ काफी समय से एक साथ थे लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद कटरीना को रणबीर कपूर से प्यार हो गया और वहीं सलमान का यूलिया वंतूर के साथ अफेयर की खबरें आने लगी लेकिन सलमान ने यूलिया के साथ कभी अपने रिश्ते को नहीं माना। फिलहाल अब कटरीना भी रणबीर से अलग हो चुकी हैं। एक बार फिर सलमान और कटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ में एक साथ काम करते नजर आ रहे हैं तो कयास लगाये जा रहे हैं कि इनके रिश्ते में नजदीकियां आ सकती हैं।




आपको बता दें कि आजकल सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों ऑस्ट्रिया में ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के लिए गए हुए हैं। शूटिंग के दौरान कटरीना बुरी तरह घायल हो गईं थी, जिसकी वजह से डॉक्टर ने उन्हे आराम करने के लिए कहा था। खबरें आ रहीं हैं कि चोट के बाद सलमान लगातार कोशिश कर रहे हैं कि शूटिंग के दौरान उन्हे अब ज्यादा दिक्कतों का सामना न करना पड़े और चोट की वजह से वो केवल आसान द्रश्यों को ही शूट करें। सलमान का इस तरह से ख्याल रखने की वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म के जरिये सलमान और कटरीना अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे सकते हैं।




फिलहाल जब तक सलमान या कटरीना अपने रिश्ते पर मुहर न लगा दें तब तक यह पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि दोनों दोबारा रिलेशनशिप में आ गए हैं।