इस एक्टर ने सीएम योगी और पीएम मोदी को कहा ‘बे-औलाद’

Modi With Yogi

मुंबई। अक्सर विवादों में रहे वाले बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने यूपी के गोरखपुर में हुई मासूमों की मौत पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तीजनक टिप्पड़ी की है। ऐजाज ने अपने टिवीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करा हुए लिखा है, “औलाद को खोने का दर्द सिर्फ़ औलाद वाले ही समझ सकते है, बे-औलाद C.M और P.M क्या समझेंगे।”

Bollywood Actor Ajaz Khan Slams Pm Narendra Modi And Cm Yogi Adityanath :

एजाज खान के इस वीडियो को सोशल साइट पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में एजाज ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। एजाज के इस वीडियो को आम आदमी पार्टी(आप) की विधायक अलका लांबा ने भी शेयर किया है। देखें वीडियो-

एजाज यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा, योगी तुझे शर्म आनी चाहिए, तू विन डीज़ल बनकर इतनी सिक्योरिटी लेकर चलता है। ये तेरी सिक्योरिटी के लिए इतने पैसे कहां से आते हैं, तू जनता के पैसों को बर्बाद मत कर।

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में मौतों को लेकर बॉलीवुड जगत में कई लोगों ने ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया है।

मुंबई। अक्सर विवादों में रहे वाले बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने यूपी के गोरखपुर में हुई मासूमों की मौत पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तीजनक टिप्पड़ी की है। ऐजाज ने अपने टिवीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करा हुए लिखा है, "औलाद को खोने का दर्द सिर्फ़ औलाद वाले ही समझ सकते है, बे-औलाद C.M और P.M क्या समझेंगे।"एजाज खान के इस वीडियो को सोशल साइट पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में एजाज ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। एजाज के इस वीडियो को आम आदमी पार्टी(आप) की विधायक अलका लांबा ने भी शेयर किया है। देखें वीडियो- एजाज यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा, योगी तुझे शर्म आनी चाहिए, तू विन डीज़ल बनकर इतनी सिक्योरिटी लेकर चलता है। ये तेरी सिक्योरिटी के लिए इतने पैसे कहां से आते हैं, तू जनता के पैसों को बर्बाद मत कर।गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में मौतों को लेकर बॉलीवुड जगत में कई लोगों ने ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया है।