अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, कहा बीते साल हारे थे पौने तीन करोड़

arbaaz khan ipl betting
अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, कहा बीते साल हारे थे पौने तीन करोड़

Bollywood Actor Arbaaz Khan Accepted Beting In Ipl Last Year

मुंबई। आईपीएल के दौरान सट्टेबाजी बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान का नाम आने के बाद शनिवार को ठाणे में क्राइम ब्रांच आॅफिस में उनसे पूछताछ की जा रही है। इस दौरान उनका मशहूर सट्टेबाज सोनू जालान से सामना भी कराया गया। सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान अरबाज खान ने मान लिया कि उसने बीते वर्ष हुए आईपीएल में पैसा लगाया था, जिसमें वो करीब पौने तीन करोड़ रूपए हारा भी ​था। फिलहाल उन्होने इस वर्ष हुए आईपीएल में पैसा लगाने की बात से इंकार किया है।

बता दें कि आईपीएल सट्टेबाजी में नाम अपने के बाद शुक्रवार को ठाणे पुलिस ने उन्हे नोटिस भेजते हुए शनिवार को बुलाया था। जिसके बाद वो आज करीब 11 बजे ठाणे में क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे। अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद हैं। क्राइम ब्रांच के अधिकारी प्रदीप शर्मा, अरबाज खान के साथ कमरे में मौजूद हैं। उनके साथ दो और पुलिस अधिकारी अरबाज से पूछताछ कर रहे है।

बता दें कि पुलिस ने 29 मई को मुंबई के सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ करने के बाद अरबाज खान के अलावा कई अन्य लोगों के नाम भी सामने आए थे। रिपोर्ट्‍स के मुताबिक अरबाज ने पिछले वर्ष कथित रूप से टी 20 सट्‍टेबाजी में 2.83 करोड़ रुपए गंवाए थे।

ठाणे की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के प्रमुख प्रदीप शर्मा ने बताया कि सोनू हाल ही में संपन्न टी20 टूर्नामेंट के दौरान कथित रूप से अरबाज के संपर्क में था। उसने अरबाज के अलावा कई हस्तियों का पैसा आईपीएल में लगाने की कबूली है। सूत्रों की मानें तो अरबाज के बाद कई और हस्तियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

बता दें कि ठाणे पुलिस ने आइपीएल मैचों की सट्‍टेबाजी की सूचना मिलने पर 16 मई को एक दुकान पर छापा मारा था, ‍जहां सोनू जालान उसके हत्थे चढ़ गया। पुलिस के मुताबिक सोनू जालान सट्टेबाजी के अलावा कई और गैरकानूनी गतितिधियों में लिप्त है। ये कारोबार करने के लिए उसने कई दुकाने और घर किराए पर ले रखा, जिसके एवज में करीब दो लाख रूपए चुकाता था।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सामने आया कि अरबाज खान और सोनू की मुलाकात चार साल पहले हुई थी जिसके बाद ये लोग अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद अरबाज जालान के सट्‍टेबाजी बिजनेस में जुड़ गए। सूत्रों का ये भी कहना है कि अरबाज खान ने सोनू जालान को सट्टेबाजी में हारी हुई रकम भी नही दी है। फिलहाल पुलिस ने इसका पता लगाने के लिए उसके बैंक खातों की जांच करने की तैयारी में है।

मुंबई। आईपीएल के दौरान सट्टेबाजी बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान का नाम आने के बाद शनिवार को ठाणे में क्राइम ब्रांच आॅफिस में उनसे पूछताछ की जा रही है। इस दौरान उनका मशहूर सट्टेबाज सोनू जालान से सामना भी कराया गया। सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान अरबाज खान ने मान लिया कि उसने बीते वर्ष हुए आईपीएल में पैसा लगाया था, जिसमें वो करीब पौने तीन करोड़ रूपए हारा भी ​था। फिलहाल उन्होने इस वर्ष हुए आईपीएल में पैसा…