1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Coronavirus के चलते आइसोलेशन में रखे गए Dilip Kumar, ट्वीट कर कही ये बात

Coronavirus के चलते आइसोलेशन में रखे गए Dilip Kumar, ट्वीट कर कही ये बात

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। कोरोनावायरल से निपटने के लिए देशभर में पूरी ऐतिहात बरती जा रही है। राजनेता हो या अभिनेता हर कोई कोरोना के कहर से डरा हुआ है। यहां तक कि जिम, मॉल, स्कूल और फिल्म शूटिंग तक को कोरोना की वजह से बंद कर दिया गया है। हालांकि, आपकी थोड़ी सी सावधानी कोरोना को हराने के लिए काफी है। वहीं कोरोना को लेकर मचे हाहाकर के बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने तमाम ट्वीट्स किए हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

अपने इन ट्वीट्स में दिलीप कुमार ने बताया कि कोरोनावायरल की वजह से उन्हें अलग-थलग रखा गया है। दिलीप कुमार ने लिखा, ‘कोरोना की वजह से मुझे अलग-थलग रखा गया है। सायरा मेरा पूरा ख्याल रख रही हैं और ये सुनिश्चित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही कि कहीं मुझे कोई इंफेक्शन न हो गया हो।’


एक अन्य ट्वीट में दिलीप कुमार ने लोगों को अपने को सुरक्षित रखने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा, ‘मैं सभी से अपील करता हूं कि जितना हो सके घर के अंदर रहकर अपनी और दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखें। कोरोना वायरल सभी सीमाओं को पार कर चुका है। स्वास्थ्य विभागों द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन करें। अपने आप को सीमित रखें और खुद व दूसरे की भी रक्षा करें।


बता दें कि 97 वर्षीय दिलीप कुमार लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो उनकी स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखती है। उनके खाने-पीने से लेकर दवाई देने तक की जिम्मेदारी खुद सायरा निभाती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...