1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. गोविंदा और उनकी बेटी टीना के ख़ूबसूरत रिश्ते को कैमरे में कैद करना, बना शिवम दुआ का बेस्ट फोटोशूट

गोविंदा और उनकी बेटी टीना के ख़ूबसूरत रिश्ते को कैमरे में कैद करना, बना शिवम दुआ का बेस्ट फोटोशूट

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। किसी ने सही कहा है, ‘एक अच्छी तस्वीर दर्शक की भावनाओं को जगाने और उसे मोहित करने का दम रखती है दरअसल,अपनी एक यात्रा को याद करते हुए, शिवम दुआ ने अभी तक के अपने करियर के सबसे खूबसूरत फोटोशूट के बारे में बताया और कहा की यह फोटोशूट दिग्गज अभिनेता गोविंदा और उनकी बेटी टीना आहूजा की थी।

शिवम ने बताया कि एक पत्रिका के कवर के लिए गोविंदा और उनकी बेटी टीना  एक साथ तस्वीर खिंचवाई थी। गोविंदा और उनके परिवारको बहुत लंबे समय से जानने के कारण उन्होंने बताया – यह पहली बार हो रहा था जब गोविंदा और उनकी बेटी एक साथ फोटोशूट करा रहे थे।

शिवम ने कहा, ‘यह मेरे जीवन की सबसे खास शूटिंग में से एक थी, बाप-बेटी के रिश्ते की भावनाओं और प्यार को जिस तरह से तस्वीरों में उतारा गया था, उससे दर्शक उस लम्हे की पूरी कहानी, तस्वीर देखकर ही भांप सकते थे।

इस शूटिंग के दौरान उन्हें लाइटनिंग, बैकग्राउंड और एडिटिंग पर ज्यादा काम नहीं करने पर शिवम ने कहा ‘जैसा कि मैंने कहा, एक रिश्ते की चिंगारी एकतस्वीर को बहतरीन बनाने के लिए पर्याप्त है। गोविंदा और टीना के साथ काम करते हुए, मुझे प्रोडक्शन और पोस्ट प्रोडक्शन के काम में शायद ही कोई मेहनत करनी पड़ी थी। और यह फोटोशूट बिना किसी कमी के मेरा बेस्ट फोटोशूट बनकर सामने आया ।

कैमरे के पीछे के व्यवहार को बताते हुए, शिवम्  ने कहा- ‘गोविंदा एक ऐसे स्टार है जो अपनी उच्चाइयों को पाने के बाद भी ज़मीन से जुड़े हुए है| जिन्होंने मुझे मेरी इच्छा के अनुसार काम करने के लिए पर्याप्त जगह और स्वतंत्रता दी। लोगों को उनके बारे में गलतफहमी है कि वह दखलअंदाज़ी और शासकीय व्यवहारवाले अभिनेता है, मुझे उनके साथ काम करते हुए एक पल के लिए भी कभी ऐसा नहीं लगा।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...