बॉलीवुड एक्टर इन्द्र कुमार की दिल का दौरा पड़ने से मौत

Bollywood Actor Indra Kumar Is No More Death Due To Heart Attack

मुंबई। सन 1996 में फिल्म ‘मासूम’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात करने वाले एक्टर इंद्र कुमार की शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। इंद्र का अंतिम संस्कार आज शाम किया जाएगा। उन्होने अपने फिल्मी करियर में कुछ 20 फिल्मों में काम किया हैं। जिनमे तुमको न भूल पायेंगे, वांटेड, मासूम और आर्यन जैसी फिल्मे शामिल हैं।

2017 में इंद्र की फिल्म ‘हू इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ उनकी आखिरी फिल्म मानी जाएगी। अपने करियर में इंद्र सलमान खान के अलावा फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आए। इतना ही नहीं फिल्मी दुनिया में आने से पहले इंद्र कुमार छोटे पर्दे पर भी दिखाई दिये, जिसमे चर्चित धारावाहित क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर की भूमिका निभाया करते थे।

गौरतलब है कि इंद्र कुमार पर कुछ समय पहले बलात्कार का आरोप लगा था। जिसके बाद मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर रेप की पुष्टि हो जाने पर उनको जेल जाना पड़ा था।

मुंबई। सन 1996 में फिल्म 'मासूम' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात करने वाले एक्टर इंद्र कुमार की शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। इंद्र का अंतिम संस्कार आज शाम किया जाएगा। उन्होने अपने फिल्मी करियर में कुछ 20 फिल्मों में काम किया हैं। जिनमे तुमको न भूल पायेंगे, वांटेड, मासूम और आर्यन जैसी फिल्मे शामिल हैं। 2017 में इंद्र की फिल्म 'हू इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ उनकी आखिरी फिल्म मानी जाएगी।…