कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ, PM रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

akshay kumar
कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ, PM रिलीफ फंड में दिए 25 करोड़

नई दिल्ली। कोरोना (coronavirus) के चलते पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। देश अभी संकट की घड़ी में है। 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके चलते कई लोग परेशान हो गए हैं। दिहाड़ी मजदूरों की तो रोजी-रोटी छिन गई है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

Bollywood Actor Kamaal R Khan Twitter Reaction On Akshay Kumar Donate 25 Crore Rupees :

इसी कड़ी में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। बता दें कि कोरोना के खिलाफ जंग में किसी अभिनेता द्वारा अभी तक इतनी बड़ी रकम राहत कोष में नहीं दी गई है।

ट्विटर पर अक्षय कुमार ने लिखा, “यह ऐसा समय है जब हम सभी की जिंदगी सबसे अहम है और हमें इसको बचाने के लिए वो सब कुछ करना चाहिए, जो इस समय की जरूरत है। मैंने  25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दिए हैं। जिंदगी बचाएं, जान है तो जहान है।”

उनकी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार के इस कदम की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें अक्षय पर गर्व है।

उन्होंने लिखा, “मुझे अपने पति पर गर्व है। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह सच में 25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में देने जा रहे हैं क्योंकि यह बहुत बड़ी रकम है तो अक्षय ने कहा कि जब मैंने करियर शुरू किया था, तो मेरे पास कुछ नहीं था। चूंकि मैं अब मदद करने की स्थिति में हूं तो उन लोगों की मदद करने से खुद को कैसे रोक सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है।”

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार की पहल पर पीएम मोदी ने खुशी जताई है। उन्होंने अक्षय के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “बहुत अच्छे, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करता रहे।”

नई दिल्ली। कोरोना (coronavirus) के चलते पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। देश अभी संकट की घड़ी में है। 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके चलते कई लोग परेशान हो गए हैं। दिहाड़ी मजदूरों की तो रोजी-रोटी छिन गई है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इसी कड़ी में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बड़ी पहल की है। अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। बता दें कि कोरोना के खिलाफ जंग में किसी अभिनेता द्वारा अभी तक इतनी बड़ी रकम राहत कोष में नहीं दी गई है। ट्विटर पर अक्षय कुमार ने लिखा, "यह ऐसा समय है जब हम सभी की जिंदगी सबसे अहम है और हमें इसको बचाने के लिए वो सब कुछ करना चाहिए, जो इस समय की जरूरत है। मैंने  25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दिए हैं। जिंदगी बचाएं, जान है तो जहान है।" उनकी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार के इस कदम की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें अक्षय पर गर्व है। उन्होंने लिखा, "मुझे अपने पति पर गर्व है। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह सच में 25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में देने जा रहे हैं क्योंकि यह बहुत बड़ी रकम है तो अक्षय ने कहा कि जब मैंने करियर शुरू किया था, तो मेरे पास कुछ नहीं था। चूंकि मैं अब मदद करने की स्थिति में हूं तो उन लोगों की मदद करने से खुद को कैसे रोक सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है।" कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार की पहल पर पीएम मोदी ने खुशी जताई है। उन्होंने अक्षय के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "बहुत अच्छे, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करता रहे।"