1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं ‘टी सीरिज’ कंपनी की मालकिन की इनके आगे बॉलीवुड अभिनेत्री भी भरती हैं पानी

इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं ‘टी सीरिज’ कंपनी की मालकिन की इनके आगे बॉलीवुड अभिनेत्री भी भरती हैं पानी

Bollywood Actress Also Fills Water In Front Of The Mistress Of T Series Company

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का नाम पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका हैं और यहाँ काफी बड़े-बड़े प्रोडक्शन हॉल और म्यूजिक कंपनीज़ खुल गयी है। इतना ही नहीं इन कंपनीज़ में बहुत सारी और बहुत बड़ी-बड़ी म्यूजिक कंपनीज़ भी मौजूद हैं लेकिन इन सभी कंपनियों में सबसे ज्यादा मशहूर म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज की हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के पास हिन्दी, पंजाबी और कई सारे म्यूजिक के कॉपी राइट हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस कंपनी को बॉलीवुड के महान सिंगर गुलशन कुमार ने खड़ा किया था। लेकिन उनके निधन के बाद उनके बेटे भूषण कुमार इस म्यूजिक कंपनी को चला रहे हैं।

पढ़ें :- किंग खान की बेटी सुहाना खान आंखों से बात करते हुए दिखीं

भूषण कुमार ने 2005 में दिव्या खोसला से शादी की थी और दिव्या किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, इनकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह होते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिव्या 36 साल की हैं, लेकिन उन्हें देख कर लगता नहीं कि वो 36 साल की हैं। इतना ही नहीं दिव्या अपने पति भूषण कुमार के साथ टी-सीरीज कंपनी संभालती हैं।

बता दें कि इसके पहले वो कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वो कई फिल्मों की निर्माता भी रही चुकी है। निर्माता होने के साथ उन्होने यारियां, सनम रे, और रॉय जैसे फिल्मों की डायरेक्ट भी किया हैं। भूषण कुमार और दिव्या खोसला का एक बेटा भी हैं जो बहुत ही प्यारा हैं। वैसे दिव्या को डांस करने का बहुत शौक हैं और उन्होने अपनी ही फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर डांस किया भी किया हैं।

इन्होने फिल्म ‘सनम रे’ का गाना ‘हमें पी रखी है’ किया था और लोगो को इनका ये अंदाज बेहद पसंद आया था। इस गाने से दिव्या ने अपने दर्शकों का दिल जीता था और लोगों के दिलों में घर गयी। इन सब के अलावा दिव्या खोसला म्यूजिक वीडियो भी बनाया करती हैं और इनके साथ काफी बड़े बड़े कलाकार काम किया करते हैं। दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपनी हर एक पल की तस्वीर अपने फैंस के लिए डालती रहती है।

इतना ही नहीं लोग उनके तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर भी करते हैं, दरअसल दिव्या इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उनके इसी खूबसूरती के दीवाने हैं और उनकी तस्वीरे कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं। ऐसे में यदि दिव्या की खूबसूरती की तुलना बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से किया जाए तो वो खूबसूरती के मामले में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। ऐसे में भला वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से पीछे क्यों रहे क्योंकि वो इतने बड़े म्यूजिक कंपनी की मालकिन जो हैं। हालांकि दिव्या अपनी शादीशुदा ज़िदगी से काफी खुश हैं और अपने पति के कामों में हाथ बटाती हैं। दरअसल दिव्या और भूषण कुमार का बेटा इन दोनों के रिश्ते को और मजबूत बना रहा हैं। ऐसे में देखना यह कि दिव्या और भूषण टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी को किस ऊंचाई तक पहुंचा सकते हैं क्योंकि उनके पिता ने तो टी-सीरीज कंपनी को एक पहचान दिलाई थी लेकिन भूषण कुमार उसे कितना बरकरार रख सकते हैं ये तो भविष्य ही बता सकता हैं।

पढ़ें :- दीपिका ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया-रणवीर सिंह क्यों आए पंसद?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...