1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Afghani होने के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी मुसीबतें, ट्रोलर्स बोले- दहशतगर्दो के देश से आई

Afghani होने के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी मुसीबतें, ट्रोलर्स बोले- दहशतगर्दो के देश से आई

सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस को लॉन्च किया है। उन्ही में से एक हैं वरीना हुसैन (Warina Hussain)। दरअसल 2018 से लवयात्रि (love yatri) फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली वरीना हुसैन (Warina Hussain) अफगानिस्तान के काबुल (Kabul of Afghanistan) में जन्म लेने की वजह से उन्हे कई बार उन्हे ट्रोलिंग का शिकार (victim of trolling) होना पड़ा। वरीना हुसैन (Warina Hussain)का खना है उनके अफगानी (afghani) होने का नुकसान भुगतना पड़ा था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस को लॉन्च किया है। उन्ही में से एक हैं वरीना हुसैन (Warina Hussain)। दरअसल 2018 से लवयात्रि (love yatri) फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली वरीना हुसैन (Warina Hussain) अफगानिस्तान के काबुल (Kabul of Afghanistan) में जन्म लेने की वजह से उन्हे कई बार उन्हे ट्रोलिंग का शिकार (victim of trolling) होना पड़ा। वरीना हुसैन (Warina Hussain)का खना है उनके अफगानी (afghani) होने का नुकसान भुगतना पड़ा था।

पढ़ें :- Video: नहीं मिला फिल्मों में काम तो एक्ट्रेस चलाने लगी ऑटो रिक्शा, वायरल हुआ वीडियो

वरीना (Warina Hussain) ने बताया कि अफगानी होने के कारण फिल्म मेकर उन्हें फिल्मों में काम देने से कतराते थे। इतना ही नहीं वरीना को ट्रोल किया जाता था। लोग उन्हें ये बोलकर ताने मारते थे कि वे दहशतगर्दो के देश से आई हैं।

आपको बता दें, वरीना हुसैन (Warina Hussain) ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा- अफगानिस्तान (Afghanistan) से उनका नाता होने के कारण उन्हें ट्रोल किया जाता था। क्योंकि वरीना मूल तौर पर अफगानी हैं वे काबुल को अपना घर बोलती हैं।


इसलिए वे करियर के आरभिंक दिनों में लोगों के निशाने पर रहीं। वरीना आगे बताते हुए कहा लोग मुझे बोलते थे कि मैं आतंकियों तथा धमाकों के देश से आई हूं। इस सबके के कारण मैं परेशान हो गई थीं। मैं अफगानिस्तान (Afghanistan) में कुछ समय के लिए रही थी। वरीना को तब उनकी मां एवं नानी पुराने दौर के अफगानिस्तान (Afghanistan) के किस्से सुनाते थे।

पढ़ें :- मर्लिन चोपड़ा लेडी नहीं लेड़ा है किसी न किसी पे रेप केस लगा देती है, राखी सावंत ने ऐसे ली शर्लिन की चुटकी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...